A
Hindi News वायरल न्‍यूज गुजरात के लोगों ने बाढ़ के पानी में खेला 'गरबा', खुद आनंद महिंद्रा ने शेयर किया Video

गुजरात के लोगों ने बाढ़ के पानी में खेला 'गरबा', खुद आनंद महिंद्रा ने शेयर किया Video

आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि गुजरातियों का गरबा से कितना लगाव है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बाढ़ के पानी में गरबा खेलते हुए गुजरात के लोग

सोशल मीडिया पर ऐसा कोई दिन नहीं जाता है जब कोई वीडियो वायरल ना होता है। आप जब भी सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर सर्फिंग करने जाएंगे तो आपको कुछ वीडियो तो ऐसे दिख ही जाएंगे जो वायरल हो रहे होते हैं। अभी गुजरात में बारिश के बाद बने हालातों के बीच सोशल मीडिया पर वहां के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। किसी वीडियो में घर की छत पर मगरमच्छ नजर आ रहा है तो किसी वीडियो में घर के दरवाजे पर मगरमच्छ दिखाई दे रहा है। ऐसे वीडियो को देखने के बाद लोगों को डर तो लगता ही है। मगर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो गुजरात का ही हैं और उसे देखने के बाद आपका मन खुश हो जाएगा।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

गुजरात में बारिश ने लोगों के जीवन को किस तरह प्रभावित किया, ये तो आप सभी को पता ही होगा। मगर ऐसी स्थिति में भी अपनी खुशी को गुजरात के लोगों ने नहीं भूला और कुछ ऐसा किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि बारिश के बाद इलाके में घुटने तक पानी भर गया है। और उसी पानी में उतरकर लोग मजे से गोरबा खेलते हुए नजर आ रहे हैं। और यही कारण है कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर खुद आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'गुजरात और गरबा, एक गजब का रिश्ता, अनस्टॉपेबल।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 8 लाख 90 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- हर परिस्थिति में खुश रहना कोई गुजरात वालों से सीखे। दूसरे यूजर ने लिखा- बहुत ही क्रेज है। तीसरे यूजर ने लिखा- गुजरात का गरबा शानदार।

ये भी पढ़ें-

इंजीनियरिंग का नायाब नमूना, पानी पर तैरता है यह ब्रिज, Video देख हक्के-बक्के रह गए लोग

यकीन नहीं हो रहा न! ये घर नहीं बल्कि ट्रेन है, फिनलैंड का ट्रांसपोर्ट सिस्टम देख खुला का खुला रह जाएगा आपका मुंह