A
Hindi News वायरल न्‍यूज बैलों से बचने के लिए ट्रांसफार्मर पर चढ़ गए लोग, Video देख रोके रुक नहीं रही लोगों की हंसी

बैलों से बचने के लिए ट्रांसफार्मर पर चढ़ गए लोग, Video देख रोके रुक नहीं रही लोगों की हंसी

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देख लोगों की हंसी रोके नहीं रुकती। हाल में कुछ ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जहां दो बैलों से बचने के लिए गांव के कई लोग एक साथ ट्रांसफार्मर पर चढ़ गए।

बैलों के डर से ट्रांसफार्मर पर चढ़े लोग- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बैलों के डर से ट्रांसफार्मर पर चढ़े लोग

जब इंसान को अपनी जान की पड़ी रहती है तो वह जान बचाने के लिए कुछ भी करता है। लेकिन कभी-कभी लोग बचने के चक्कर में अपनी जान को और भी खतरे में डाल देते हैं। इसी वाकये को सही साबित करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही।

बैलों से इतना खौफ कि जान बचाने के लिए ट्रांसफार्मर पर चढ़ गए लोग

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गांव के एक जगह पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो रखी है। जहां एक तरफ कुछ लोग ट्रांसफार्मर पर चढ़े हुए हैं, तो वहीं, दूसरी तरफ इकट्ठे हुए लोग अपने अपने मोबाइल से उनका वीडियो शूट कर रहे हैं। ट्रांसफार्मर के आस-पास दो बेकाबू बैल घूमते हुए दिख रहे हैं। वीडियो को देखने से साफ पता चल रहा है कि लोग इन्हीं बैलों से बचने के लिए डर के मारे ट्रांसफार्मर पर चढ़े हुए हैं। जबकि कई लोग उन बैलों से डरकर सड़क पर इधर-उधर भागते दिख रहे हैं। ट्रांसफार्मर पर चढ़े लोगों को आप देख सकते हैं कि कोई तार पकड़कर झूल रहा है तो कोई ट्रांसफार्मर के भी ऊपर लगे सर्किट पर चढ़ा हुआ है। पूरे ट्रांसफार्मर को लोगों ने मधुमक्खियों की तरह छाप लिया है। 

वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे लोग

वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ है- "मौत से टक्कर।" वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देखा और 52 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम लोग इस वीडियो पर खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- इतने लोगों की मौत एक साथ देखकर यमराज भी सोच में पड़ गए हैं कि इनमें कहां से शुरु करूं? दूसरे ने लिखा- ये लोग सुई से बचने के लिए तलवार पर कूद पड़े हैं। तीसरे ने लिखा- अच्छा हुआ कि लाइट कटी हुई है।

ये भी पढ़ें:

सड़क किनारे करतब दिखाते हुए बच्चे का Video हुआ वायरल, हैरतअंगेज कारनामा देख भौचक्के रह गए लोग

VIDEO: भारतीय सेना से टकराने से पहले इस आर्मी जनरल की फिटनेस देख लो, 56 की उम्र में भी मारे बैक टू बैक 25 Pull-Ups