A
Hindi News वायरल न्‍यूज मेडल से चूकी बेटी तो पिता ने इस तरह दी हिम्मत, वायरल हो रहा Paris Olympics 2024 का अब तक का सबसे शानदार Video

मेडल से चूकी बेटी तो पिता ने इस तरह दी हिम्मत, वायरल हो रहा Paris Olympics 2024 का अब तक का सबसे शानदार Video

ओलंपिक गेम्स में एक लड़की देश के लिए मेडल लाने से चूकी तो उसके पिता ने कुछ ऐसे हिम्मत दी, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बेटी को हिम्मत देते हुए उसके पिता- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बेटी को हिम्मत देते हुए उसके पिता

कहते हैं कि बेटे-बेटियों के सपनों को पूरा करने के लिए मां-बाप भी उसे अपना सपना मानकर उतनी ही मेहनत करते हैं, जितनी उनकी संतान करती है। बच्चों की हिम्मत ना टूट जाए इसलिए उनके हर एक असफलता पर मां-बाप एक सहारे की तरह हमेशा खड़े रहते हैं। उनकी हिम्मत को बढ़ावा देने के लिए उनसे जो बन पड़ता है, वे सब कुछ करते हैं जो कर सकते हैं। हाल में ऐसे ही एक बाप-बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां बेटी ओलंपिक में मेडल लाने से चुकी तो उसके पिता ने उसे दोबारा उड़ान भरने के लिए कुछ इस तरह से हौसला अफ़ज़ाई की, जिससे उसकी हिम्मत और भी बढ़ गई।

हार के बाद बेटी को कुछ ऐसे दी हिम्मत 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मेडल से चूकने के बाद लड़की सिसक-सिसक के रो रही है। उसके पिता उसके सामने खड़े होकर अपनी बेटी को हिम्मत दे रहे हैं। वह अपनी बेटी से कहते हैं कि, "बेटा यह स्पोर्ट्स है, इसमें किसी दिन आप जीतते है तो किसी दिन आपको हार का भी सामना करना पड़ता है। कल, आपने बहुत अच्छा किया था।" इसके बाद पिता अपना मोबाइल निकालते हैं और अपने फोन पर आए लोगों के मैसेज अपनी बेटी को दिखाते हैं। वह बताते हैं कि, "देखो बेटा, आप पर हमारे देश के लोगों को कितना गर्व है। एक शख्स ने मुझे मैसेज कर के कहा कि पूरे देश को आपकी बेटी पर गर्व है, मेरी खुद की बेटी उसे देखकर डाइविंग सीखने की कोशिश कर रही है। आपकी बेटी एक सुपरहीरो है। देखो आपके लिए कितने मैसेज आए हुए हैं। आपने अपना बेस्ट दिया।" पिता की ये बातें सुनकर लड़की बोलती है, हां मुझे पता है और मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है। इसके बाद पिता ने अपनी बेटी को गले लगा लिया। 

लोगों को पसंद आया बाप-बेटी का यह वीडियो

बाप-बेटी का यह प्यारा सा वीडियो किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को सोशल साइट एक्स पर @gunsnrosesgirl3 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को लोग खूब देख और उसे पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 12.5 मिलियन लोगों ने देखा और डेढ़ लाख लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर इस पिता को सर्वश्रेष्ठ पिता बतलाया है। लोगों ने कहा कि इस मौके पर लड़की बहुत टूट चुकी थी, ऐसे में उसके पिता ने जो हिम्मत दी, वह सिर्फ एक महान व्यक्ति ही कर सकता है। 

ये भी पढ़ें:

सड़क के नीचे दबे थे दो मगरमच्छ, तोड़कर किया गया रेस्क्यू, देखें ये Video

सामने मौत, फिर भी नहीं है कोई खौफ, इन नजारों को देख कांप जाएगी आपकी रूह