A
Hindi News वायरल न्‍यूज Paris Olympics 2024: मोहब्बत की दुकान! टूट गई दो दुश्मन देशों के बीच नफरत की दीवार, जब प्लेयर्स ने एक साथ मुस्कुराते हुए ली सेल्फी

Paris Olympics 2024: मोहब्बत की दुकान! टूट गई दो दुश्मन देशों के बीच नफरत की दीवार, जब प्लेयर्स ने एक साथ मुस्कुराते हुए ली सेल्फी

Paris Olympics 2024 के के बेहतरीन पलों में से एक पल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दो दुश्मन देशों के खिलाड़ी एक साथ ग्रुप सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं।

सेल्फी लेते हुए खिलाड़ी- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सेल्फी लेते हुए खिलाड़ी

पड़ोसी देश अक्सर एक दूसरे के दुश्मन होते हैं, ऐसा ही हाल नॉर्थ कोरिया और साउथ कोरिया का है। इनकी दुश्मनी किसी से छिपी नहीं है। आए दिन इनकी दुश्मनी को लेकर खबरें सामने आते रहती हैं। लेकिन खेल ही एक ऐसी चीज है, जहां नफरत की हर दीवार टूट जाती है। खेल हमें आपसे में मिलकर रहना सिखाता है। टीम स्पिरिट की भावना हमें सबसे ज्यादा खेल से ही सीखने को मिलती है। 

पेरिस ओलंपिक 2024 के बेहतरीन पलों में से एक

हाल में पेरिस में आयोजित हुए ओलंपिक के दौरान कुछ ऐसा ही हुआ। जहां दो दुश्मन देशों के बीच दुश्मनी की दीवर टूट गई और ये दो देश थे नॉर्थ कोरिया और साउथ कोरिया। इन दोनों देशों के खिलाड़ी पेरिस ओलंपिक्स में जब एक दूसरे से मिले तो बहुत ही गर्मजोशी के साथ मिले। दोनों देशों के खिलाड़ियों ने एक साथ ग्रुप सेल्फी भी ली। यह पल पेरिस ओलंपिक 2024 का अब तक का सबसे बेहतरीन पलों में से एक है। जिसे लोग हमेशा याद रखेंगे। फिलहाल इस शानदार लम्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

एक साथ ग्रुप सेल्फी लेते हुए दिखे उत्तर और दक्षिण कोरिया के खिलाड़ी

वीडियो में देखा जा सकता है कि उत्तर और दक्षिण कोरिया के प्लेयर्स मेडल पोडियम पर खड़े होकर ग्रुप सेल्फी ले रहे हैं। ये सभी दोनों देशों से आए टेबल टेनिस के प्लेयर हैं। ग्रुप सेल्फी के दैरान ये प्लेयर्स पोडियम पर मस्ती करते हुए भी दिख रहे हैं और अलग-अलग पोज में सेल्फी लेते हुए देख रहे हैं। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि एक प्लेयर दूसरे देश के प्लेयर को सेल्फी कैसे लेनी है, यह बताते हुए नजर आ रहा है। साथ में सभी एक दूसरे को सेल्फी में एडजस्ट करते हुए देखे जा रहा हैं।

चीन की गोल्ड मेडलिस्ट ने शेयर किया यह वीडियो

इस प्यारे से वीडियो को चीन की स्वर्ण पदक विजेता सुन यिंगशा ने शेयर की थी। जिसके बाद अब यह सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है। आपके लिए हमने यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किए गए @gunsnrosesgirl3 नाम के अकाउंट से लिया है। जिसे अब तक 7 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 13 हजार लोगों ने लाइक किया है। 

ये भी पढ़ें:

Video: तेरी हिम्मत कैसे हुई! बॉयफ्रेंड को दूसरी लड़की ने किया टच तो नाराज हुई प्रेमिका, बाल पकड़कर सीढ़ियों से नीचे घसीटा

बच्चे को शख्स तड़ातड़ मारे जा रहा था थप्पड़, जैसे ही मौका मिला खींच कर दिया एक, Video देख नहीं रुकेगी हंसी