A
Hindi News वायरल न्‍यूज सब IPL में Busy थे, इधर पाकिस्तानी चचा चाहत फतेह अली खान ने एक और गाना रिकॉर्ड कर लिया, जल्दी से देखें ये Video

सब IPL में Busy थे, इधर पाकिस्तानी चचा चाहत फतेह अली खान ने एक और गाना रिकॉर्ड कर लिया, जल्दी से देखें ये Video

पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान के बदो बदी गाने ने उन्हें भारत में रातों रात स्टार बना दिया। इस वक्त वह सोशल मीडिया पर राज कर रहे हैं। उनका हर वीडियो इन दिनों वायरल होते जा रहा है।

चाहत फतेह अली खान और उनकी को-स्टार- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA चाहत फतेह अली खान और उनकी को-स्टार

आज कल सोशल मीडिया पर इस पाकिस्तानी चचा के रील भरे पड़े हैं। हर किसी के जुबान पर इनका नाम और इनका गाना है। पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान काफी समय से गाना गा रहे हैं। उनके कई वीडियो दुनिया भर में छाए रहे तो वहीं बदो बदी गाने से वह भारत में भी सोशल मीडिया पर छा गए। उनका बदो बदी गाना इंस्टाग्राम पर इस कदर वायरल हुआ कि आज हर कोई सोशल मीडिया पर उसके रील्स बना रहा है। अब तो उनके प्रति लोगों की दिवानगी का ऐसा आलम है कि लोगों को उनके दूसरे गानों का इंतजार रहता है।

गाना रिकॉर्ड करते दिखे पाकिस्तानी चचा

अब लोगों के इंतजार को जल्द ही खत्म करने जा रहे हैं हमारे ये पाकिस्तानी चचा। वह अपने नए गानों के लिए स्टूडियो में रिकॉर्डिंग शुरू कर चुके हैं। उनके गाने की रिकॉर्डिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं। वीडियो में चचा स्टूडियो के अंदर माइक के सामने गाना गाते हुए दिख रहे हैं। चचा जिस गाने की रिकॉर्डिंग कर रहे हैं। उस गाने के बोल कुछ इस तरह हैं - काश... काश... काश... ऐसा हो जाए - 2, चौदहवीं की रात हो - 2, हाथ में तेरा हाथ हो... काश... काश... काश... ऐसा हो जाए। इस गाने के बोल सुनते ही लोगों ने अपना माथा पीट लिया।

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा धड़ल्ले से शेयर

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर Mr-Bhatia नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसे हजारों लोगों ने देखा और लाइक किया है। वीडियो को देखने के बाद तमाम लोग कमेंट कर पाकिस्तानी चचा के मजे भी ले रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- नाश... नाश... नाश... तेरे गाने का नाश हो। दूसरे ने लिखा- असली हिम्मत तो रिकॉर्डिंग वाले बंदे की है। तीसरे ने लिखा- काश, काश, काश ऐसा हो जाए, तेरा किस्सा ही खत्म हो जाए। ऐसे ही कई अन्य यूजर्स ने भी कमेंट किया और चचा के गाने से छुटकारा पाने के लिए दुआ मांगा।  

ये भी पढ़ें:

VIDEO: 'बदो-बदी' के बाद चाहत फतेह अली खान का आने वाला है दूसरा गाना, स्टूडियो में रिकॉर्डिंग करते दिखे पाकिस्तानी चचा

Vande Bharat ने भी इस भीषण गर्मी में खड़े कर दिए हाथ, ट्रेन का AC हुआ फेल तो पैसेंजर और स्टाफ के बीच हो गया क्लेश