A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: जवानी की सनक ने ले ली बुजुर्ग की जान, बाइक धीमी करने को कहा तो नाराज हो गया शख्स, ऐसा मारा कि हो गई मौत

Video: जवानी की सनक ने ले ली बुजुर्ग की जान, बाइक धीमी करने को कहा तो नाराज हो गया शख्स, ऐसा मारा कि हो गई मौत

सिकंदराबाद में एक बुजुर्ग को बाइक सवार से बाइक की स्पीड कम करने को कहना इतना महंगा पड़ा कि उसे अपनी जान ही गंवानी पड़ गई। बाइक सवार ने बुजुर्ग को ऐसा मारा कि उसकी मौत ही हो गई। घटना का वीडियो CCTV में कैद हो गया, जो अब सामने आया है।

बुजुर्ग को मारते हुए बाइक सवार का वीडियो आया सामने - India TV Hindi Image Source : INDIA TV बुजुर्ग को मारते हुए बाइक सवार का वीडियो आया सामने

सिकंदराबाद के अलवल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक बुजुर्ग व्यक्ति पर बाइक सवार शख्स ने बेरहमी से हमला कर दिया। जिसके बाद बुजुर्ग को गंभीर चोटें आईं और बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। दरअसल, बुजुर्ग रोड क्रॉस कर रहा था। इसी दौरान सड़क पर बाइक से आ रहे एक बाइक सवार को उसने बाइक की स्पीड धीमी करने को कहा। यह बात उस शख्स को इतनी नागवार गुजरी कि वह बुजुर्ग पर नाराज हो गया और बाइक से उतरकर बुजुर्ग को पिटने लगा। जिससे बुजुर्ग की हालत गंभीर हो गई और उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा। जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग की अस्पताल में मौत हो गई।

दस दिन पहले की है ये घटना

यह पूरी घटना सड़क किनारे एक सब्जी की दुकान के बाहर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। जिसका वीडियो अब सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग सड़क पार करने की कोशिश कर रहा है। धीरे-धीरे वह सड़क के उस पार जा ही रहा होता है कि इतने में एक बाइक सवार शख्स पीछे एक महिला और आगे एक बच्चे को बैठाए वहां से तेजी में निकल जाता है। संभवत: वे उसका परिवार हो। ऐसे में बाइक सवार को तेजी से आता देख बुजुर्ग घबरा जाता है और वह बाइक वाले से मोटरसाइकिल की स्पीड कम करने को कहता है। यह सुन बाइक वाला अपनी बाइक किनारे खड़ा करता है और बाइक से उतरकर सीधे बुजुर्ग पर हमला कर देता है। सड़क पर ही वह बुजुर्ग को पिटने लगता है और धक्का देकर उन्हें गिरा देता है। पीछे उसके साथ बैठी महिला उसे रोकने की कोशिश करती रही लेकिन वह नहीं मानता है और बुजुर्ग को सड़क पर धक्का देकर गिराने के बाद वहां से चला जाता है।

पुलिस ने हमलावर को किया गिरफ्तार

वीडियो इसी प्वाइंट पर खत्म हो जाता है। बाद में बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती करवाया जाता है, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो जाती है। घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना सड़क पर होने वाली हिंसा और निर्दयता की एक दर्दनाक याद दिलाती है। दस दिन पहले हुई इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में 70 वर्षीय बुजुर्ग आंजनेयुलु की मौत हो गई। वह इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। 

ये भी पढ़ें:

बटर की जगह ब्रेड पर लगाया घोड़े का गोबर और खा गया शख्स, वायरल हुआ पुनीत सुपरस्टार का यह Video

मौत के मुंह में था भैंसा, चारों तरफ से शेरों ने घेरा, तभी देवदूत बनकर आए हाथी ने पलट दिया सारा खेल