A
Hindi News वायरल न्‍यूज नई स्कूटी खराब हो रही थी बार-बार, फिर शख्स ने कुछ इस अंदाज में OLA की इज्जत को किया तार-तार, Video देखें

नई स्कूटी खराब हो रही थी बार-बार, फिर शख्स ने कुछ इस अंदाज में OLA की इज्जत को किया तार-तार, Video देखें

OLA कंपनी के शोरूम के सामने 'तड़प-तड़प' गाना गाकर ओला इलेक्ट्रिक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने वाले एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ओला के शो रूम के सामने गाना गाता हुआ शख्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ओला के शो रूम के सामने गाना गाता हुआ शख्स

OLA से एक शख्स ने स्कूटी खरीदी। नई स्कूटी बार-बार खराब हो रही थी। जब शख्स कंपनी से इसकी शिकायत करता तो भी उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही थी। जिस वजह से शख्स परेशान हो गया और उसने Ola कंपनी को कुछ अलग अंदाज में जलील किया। शख्स ने अपने इस कारनामे पर कहा कि हाल में ही ओला से उसने स्कूटी खरीदी थी लेकिन अब स्कूटी में रोज कोई ना कोई दिक्कतें आती रहती थी। जिसे लेकर ओला वालों के तरफ से भी कोई संतोषजनक कार्रवाई नहीं हो रही थी इसलिए आखिर में परेशान होकर मैंने ऐसा काम किया।

शख्स ने निकाली OLA स्कूटी की बारात 

मिली जानकारी के अनुसार, शख्स का नाम सागर सिंह है। सागर ने OLA कंपनी वालों को सबक सिखाने के लिए अपने घर से शो रूम तक अपनी ओला स्कूटी को सजाकर एक बारात निकाली और रास्ते भर बॉलीवुड का फेमस गाना 'तड़प, तड़प कर इस दिल से आह निकलती रही..." गाना गाते हुए शो रूम पहुंचा और शो रूम के सामने शख्स खड़े होकर अपने हाथ में माइक लिए इस गाने को गाते रहा।

गलत आदमी को कंपनी वालों ने स्कूटी बेच दी 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स ने अपनी स्कूटी को एक माला पहनाया हुआ है और उसे ठेले पर लादकर OLA के शो रूम पर लेकर जा रहा है। शख्स रास्ते में माइक पर गाना भी गा रहा है। जैसे ही वह ओला शो रूम के सामने पहुंचा उसने ठेले को शो रूम के सामने खड़ा किया और 'तड़प, तड़प कर इस दिल से आह निकलती रही... ऐसा क्या गुनाह किया कि लूट गए... हां हमें लूट लिया ओला वालों ने..." गाने लगा। शख्स की इस हरकत को जब लोगों ने देखा तो लोगों ने उसका वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि अभी इस बात की यह जानकारी नहीं मिली है कि आखिर ये माजरा कहां का है? पर फिलहाल इंटरनेट पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।     

यूजर्स ने लोगों को ओला स्कूटी ना खरीदने की सलाह दी

OLA शो रूम के बाहर विरोध करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर लोगों ने कमेंट कर अपनी-अपनी प्रकितिक्रिया दी है। अधिकतर यूजर्स ने लोगों को ओली की स्कूली ना लेने की सलाह दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये आदमी ओला का शेयर गिरा कर ही मानेगा। दूसरे ने लिखा- वाह छोरे क्या दर्द हैं तेरी आवाज़ में। तीसरे ने लिखा- टाइम आ गया है ओला को इस गोला से बाहर करने का। चौथे ने लिखा- ओला वालों ने अपनी स्कूटी गलत इंसान को बेच दिया। वीडियो को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया गया है।

ये भी पढ़ें:

रक्षा बंधन पर सुधा मूर्ति ने शेयर की मुगल बादशाह हुमायूं और रानी कर्णावती की कहानी, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

पति का हाथ पकड़ा और बस में महिला ने मार दी वाइल्ड कार्ड एंट्री, Video देख लोगों ने बताया True Love