A
Hindi News वायरल न्‍यूज अब इंसान का जूता भी सुरक्षित नहीं रहा, Video देखने के बाद आपके होश का उड़ना तय है

अब इंसान का जूता भी सुरक्षित नहीं रहा, Video देखने के बाद आपके होश का उड़ना तय है

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। वीडियो देखने के बाद आप अगली बार जब भी अपने जूते पहनेंगे तो बहुत ही सावधानी बरतेंगे।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। हर दिन अलग-अलग तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कभी डांस का वीडियो वायरल होता है तो कभी लड़ाई करते लोगों का वीडियो वायरल हो जाता है। कभी जुगाड़ का वीडियो वायरल होता है तो कभी खतरनाक स्टंट करते हुए लोगों का वीडियो वायरल हो जाता है। खैर अभी इन सभी से हटकर एक अलग वीडियो वायरल हो रहा है मगर वीडियो देखने के बाद आपको जूता पहनने से डर लगने लगेगा। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

जूते में घुस गया सांप

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो किसी शख्स के घर के उसे जगह का है जहां वो अपने जूते और चप्पल  रखता है। वीडियो में नजर आता है कि एक जगह पर जूता रखा हुआ और उसी जूते में सांप बड़े ही मजे से घुसता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि सांप जूते में घुस रहा है और कुछ ही देर में वो जूते में घुसकर अपनी जगह बनाकर बैठ जाता है। शख्स ने इस चीज को होते हुए देखा जिसे उसने रिकॉर्ड कर लिया और अब वीडियो वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'नया डर खुल गया।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 65 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- जूते पहनने ही बंद, चप्पल पहनना शुरु। दूसरे यूजर ने लिखा- अब से बिना जूते साफ किए नहीं पहनूंगा भाई। तीसरे यूजर ने लिखा- सांप भी जूते में रहने लगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- आजकल ये जूतों में अपना घर बना रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

ताजमहल घूमने गए शख्स ने Video बनाकर कह दी ऐसी बात जिसे सुनकर लोटपोट हो जाएंगे आप

इंटरनेट पर वायरल हुआ 'मॉडल चायवाली' का Video, लोगों ने देखते ही कर दिया ट्रोल, बोले- 'ओवरएक्टिंग की दुकान'