A
Hindi News वायरल न्‍यूज चुनाव में मिली हार तो कीचड़ में लोटने लगे नेता जी, Video देख नहीं रुक रही लोगों की हंसी

चुनाव में मिली हार तो कीचड़ में लोटने लगे नेता जी, Video देख नहीं रुक रही लोगों की हंसी

उपचुनाव के नतीजे सामने आने के बाद एक निर्दलीय प्रत्याशी को हार मिली तो वह कीचड़ में लोटने लगा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त खूब वायरल हो रहा है।

नाले में लोटते हुए नेता जी- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA नाले में लोटते हुए नेता जी

देश में 7 राज्यों के 13 विधानसभा सीट पर हुए विधानसभा उपचुनाव के नतीजे सामने आ गए हैं। जीते हुए प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ जश्न मना रहे हैं। सभी लोग नाच-गाने में व्यस्त है और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दे रहे हैं। लेकिन इस उपचुनाव में एक ऐसे भी नेता जी दिखे जो हारने के बाद कीचड़ में लोटने लगे। नेता जी के इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि सफेदपोश नेता जी गले में नोट की माला और तख्ती लटकाए हुए हैं और सिर पर दूल्हों वाला टोपी पहने हुए हैं। वीडियो में नेता जी तमाम लोगों के सामने ही कीचड़ में बैठ गए। पहले तो उन्होंने नाले के पानी को चुल्लू में लिया और उसे खुद के शरीर पर छिड़क दिया। फिर नेता जी आराम से उस कीचड़ में लोट गए और उसी में अठखेलियां करने लगें।

चुनाव में नेता जी को मिली हार

अब आइए आपको बताते हैं कि कीचड़ में लोटने वाले नेता जी हैं कौन? कीचड़ में लोटने वाले नेता जी का नाम नीतू शतरन वाला है। नीतू शतरन जालंधर वेस्ट विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे थे और इस चुनाव में उन्हें सिर्फ 236 वोट मिले। जबकि यहां से जीत दर्ज करने वाले AAP के प्रत्याशी मोहिंदर भगत को 37 हजार से भी ज्यादा वोट मिले। वहीं, इस सीट से लड़ने वाले BJP प्रत्याशी शीतल अंगुराल को 17921 वोट मिलें। मात्र 236 वोट मिलने के बाद निर्दलीय प्रत्याशी नीतू शतरन वाला नाले में लेटे हुए दिखाई दिए। जिसके बाद इनकी चर्चा हर तरफ होने लगी। 

आखिर क्यों किया ऐसा

नेता जी को इस तरह से नाले में लोटते हुए देख लोगों के बीच यह बात चर्चा का विषय बना हुआ कि आखिर यह नेता जी कीचड़ में क्यों लोट रहे हैं। इसके पीछे की वजह यह बताया जा रहा है कि नीतू शतरन वाला ने चुनाव से पहले यह बयान दिया था कि अगर वह हार गए तो कीचड़ से नहा लेंगे इसलिए अपने वादे को पूरा करने के लिए वह कीचड़ से भरे गंदे नाले में कूद पड़े। अपने वादे को पूरा करने के वक्त उन्होंने इस नजारे को कैमरे में रिकॉर्ड करवाया ताकि लोगों को यह पता चल जाए कि नीतू शतरन वाला ने अपना वादा पूरा कर दिया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग कमेंट करके नेता जी के खूब मजे ले रहे हैं।
   

ये भी पढ़ें:

व्हेल देखने आए थे लोग लेकिन समुद्र किनारे दिखा यह अजीब सा जीव, Video देखते ही होश खो बैठें लोग

चिकन अच्छा नहीं बना तो महिला को उसके पति ने खिड़की से बाहर फेंका, खौफनाक Video देख सहम गए लोग