A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: नीता अंबानी ने अपने किए हुए वादे को निभाया, बनारस के मशहूर 'काशी चाट भंडार' वाले को अनंत की शादी में बुलाया

Video: नीता अंबानी ने अपने किए हुए वादे को निभाया, बनारस के मशहूर 'काशी चाट भंडार' वाले को अनंत की शादी में बुलाया

अनंत अंबानी की शादी में आए मेहमानों ने बनारस के मशहूर 7 प्रकार के चाट का स्वाद चखा। इसके लिए नीता अंबानी ने बनारस के मशहूर 'काशी चाट भंडार' को अपने यहां स्टॉल लगाने का जिम्मा सौंपा था।

अनंत अंबानी की शादी में नीता अंबानी ने बनारस के मशहूर 'काशी चाट भंडार' वाले को आमंत्रित किया था - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA अनंत अंबानी की शादी में नीता अंबानी ने बनारस के मशहूर 'काशी चाट भंडार' वाले को आमंत्रित किया था

हाल में ही अनंत अंबानी की शादी हुई। उनकी शादी पर देश-विदेश के कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की। शादी में कई तरह के आयोजन भी हुए। इसी बीच बनारस का लजीज स्वादिष्ट चाट भी अंबानी परिवार के इस शाही शादी में आने वाले मेहमानों को परोसा गया। इस चाट को बनाने के लिए बनारस के मशहूर 'काशी चाट भंडार' को खुद नीता अंबानी ने जिम्मेदारी सौंपी थी। अब अनंत की शादी में 'काशी चाट भंडार' वाले को बुलाने के पीछे की कहानी भी बड़ी दिलचस्प है।

नीता अंबानी ने अनंत की शादी में बुलाया

दरअसल, 27 जून को नीता अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी का कार्ड देने वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं थी। इस दौरान भगवान काशी विश्वनाथ और धार्मिक स्थलों पर दर्शन पूजन करने के साथ-साथ उन्होंने बनारसी साड़ी को भी पसंद किया था। इसके अलावा उन्होंने शहर के सबसे मशहूर चाट की दुकान 'काशी चाट भंडार' पर जाकर वहां के चाट का भी लुत्फ उठाया था। इस दुकान की चाट नीता अंबानी को इस कदर भा गई कि उन्होंने अपने बेटे अनंत की शादी के लिए 'काशी चाट भंडार' वाले को अपने यहां आने का न्योता भी दे दिया। न्योता के साथ-साथ उन्होंने शादी में मेहमानों के लिए चाट बनाने का जिम्मा भी 'काशी चाट भंडार' वाले को सौंपा। न्योता मिलने के बाद 'काशी चाट भंडार' के संचालक राजेश केसरी अंबानी परिवार की शादी समारोह के लिए अपने प्रशिक्षित कारीगरों की टीम के साथ मुंबई पहुंचे। यहां उन्होंने बनारस का मशहूर टमाटर चाट, पनीर चाट, आलू टिकिया सहित कुल 7 प्रकार के चाट तैयार किए। चाट को मिट्टी के कुल्हड़ में मेहमानों को परोसा गया। 

अंबानी के मेहमानों ने 'काशी चाट भंडार' का चखा स्वाद

सोशल मीडिया पर अंबानी की शादी में 'काशी चाट भंडार' वाले का वीडियो भी सामने आया है।  इस वीडियो में नीता अंबानी 'काशी चाट भंडार' के संचालक राजेश केसरी और उनकी पूरी टीम को अनंत अंबानी की शादी में आने के लिए उनका धन्यवाद करते नजर आ रही हैं। साथ ही वह उनके हाथ की बनी चाट का स्वाद भी ले रही हैं। वीडियो को कम्पाइल कर के बनाया गया है। जिसमें नीता अंबानी को बनारस में 'काशी चाट भंडार' पर चाट का लुत्फ लेते दिखाया गया है और उसके बाद 'काशी चाट भंडार' के संचालक राजेश केसरी और उनकी टीम को अनंत अंबानी की शादी में भी दिखाया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स का कहना है कि नीता अंबानी ने अपने किए हुए वादे को निभाया और काशी चाट भंडार वाले को अपने यहां बुलाया।

ये भी पढ़ें:

Video: डंडे मार रहे शख्स को हाथी ने पैरों तले कुचला, मरने के बाद भी आटे की तरह गूंथते रहा जानवर

धोती पहनकर आए किसान को मॉल में अंदर जाने से गार्ड ने रोका, Video हुआ वायरल तो मच गया बवाल