A
Hindi News वायरल न्‍यूज पानी में डूबी पटरियों पर धीमी रफ्तार में चलती दिखी मुंबई की लोकल ट्रेन, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

पानी में डूबी पटरियों पर धीमी रफ्तार में चलती दिखी मुंबई की लोकल ट्रेन, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

मुंबई की लोकल ट्रेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अभी वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि ट्रेन की पटरियां पानी में डूबी हुई हैं और उसपर ट्रेन चल रही है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पानी में डूबी पटरियों पर चलती दिखी मुंबई लोकल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कभी भी कोई भी वीडियो वायरल हो सकता है। अब वीडियो को देखने के बाद ही पता चल पाता है कि वो वीडियो फनी है या फिर हैरान कर देने वाला है। दिन भर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ना जाने कितने ही वीडियो वायरल होते हैं। अलग-अलग कंटेंट के वीडियो देखने के बाद लोग अलग-अलग तरीके से रिएक्ट करते हैं। मगर अभी बरसात का मौसम चल रहा है तो सोशल मीडिया पर अधिकतर वीडियो उससे जुड़े हुए ही वायरल हो रहे हैं। अभी मुंबई का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आप शॉक्ड हो जाएंगे। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि बारिश के बाद ट्रेन का पूरा ट्रैक पानी में डूब गया है। पानी इतना तो है कि वीडियो में ट्रैक नजर नहीं आ रहे हैं। उसी डूबे हुए ट्रैक पर मुंबई की लोकल ट्रेन चल रही है। लोको पायलट यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ट्रेन की धीमी रफ्तार से चला रहा है। इस दौरान दूसरी ट्रेन में सफर कर रहे एक यात्री ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया जो अब वायरल हो रहा है। मगर इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह वीडियो कब और किस जगह का है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Madan_Chikna नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में तंज कसते हुए लिखा है, 'उन्होंने रेलवे और जलमार्ग के बीच कोलैब किया है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 73 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- क्या हम इसे वाटर रेल कह सकते हैं? दूसरे यूजर ने लिखा- वाटर मेट्रो का उद्घाटन। तीसरे यूजर ने लिखा- बरसात के मौसम की तो अभी शुरूआत हुई है।

ये भी पढ़ें-

ऑटो वाले चचा ने अपनी फर्राटेदार अंग्रेजी से हर किसी को किया दंग, Video देख आप भी करेंगे तारीफ

बुलडोजर पर दूल्हे राजा की दिखी बारात तो देखने वालों की लग गई भीड़, Video जमकर हुआ वायरल