A
Hindi News वायरल न्‍यूज 'हरे राम, हरे राम' गा रही महिला से लिपटा बंदर, राम भक्ति का यह Video देख हैरान रह गए लोग

'हरे राम, हरे राम' गा रही महिला से लिपटा बंदर, राम भक्ति का यह Video देख हैरान रह गए लोग

राम भक्ति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर राम भजन सुनने के लिए एक महिला से आकर लिपट जाता है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है।

महिला के गले लगकर बंदर सुनता रहा राम भजन- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA महिला के गले लगकर बंदर सुनता रहा राम भजन

सोशल मीडिया पर कई चमत्कारिक वीडियो भी देखने को मिलते हैं। जिन्हें देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें भजन गा रही एक महिला से बंदर आकर गले मिला और उससे तब तक चिपका रहा जब तक महिला भजन गाती रही। वायरल वीडियो को बद्रीनाथ का बताया जा रहा है। जहां धार्मिक यात्रा पर निकला केरल का एक परिवार घूमने और दर्शन के लिए पहुंचा हुआ था। तभी एक बंदर उस परिवार के साथ चलने लगा। जब परिवार के लोग खाना खाने के लिए एक होटल में पहुंचे तो बंदर भी वहां चला गया। फिर बंदर परिवार की ही एक महिला के पास जाकर बैठ गया। जिसके बाद महिला भजन गाकर उस बंदर को सुनाने लगी।

महिला बंदर को सुनाती रही भजन

होटल में मौजूद महिला के परिवार के अन्य सदस्य भी महिला का साथ देते हुए राम भजन गाने लगते हैं। जब महिला ने ‘हरे राम हरे राम, राम राम हरे हरे’ गाना शुरू किया तो बंदर महिला के गले लग गया। इस दौरान महिला राम भजन गाते रहती है और बंदर उससे लिपटा रहता है। कभी वह हैरान होकर महिला को देखता तो कभी वह उसके गले लग जाता। फिर बंदर अपने शरीर को अजीब ढंग से हिलाने लगता तो कभी एकदम शांत होकर भजन सुनने लगता है।

वीडियो पर दिल हार बैठे लोग

राम भक्ति के इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा -  श्री राम के जयकारों से जानवरों को भी कोई खतरा महसूस नहीं होता। उन्हें पता है कि यह कोई खतरा नहीं है और इससे उन्हें कोई नुकसान नहीं होगा। दूसरे ने लिखा - राम के नाम से ही पूरा संसार चल रहा है। तीसरे ने लिखा - सोशल मीडिया पर दिखने वाले वीडियो में से सबसे बेस्ट वीडियो आज देखने को मिला। इस वीडियो को सोशल साइट एक्स पर @Bharatiyan108 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 1.3 मिलियन लोगों ने देखा और 27 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

लुधियाना में जगराते का मंच गिरने से 2 महिलाओं की मौत, हादसे का Video आया सामने

Video: पहले कभी नहीं देखा होगा इस तरह का हेलमेट, शख्स के माथे पर हेडलाइट के साथ इंडिकेटर देख चौंक गए लोग