A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: "तेरे जैसा यार कहां", कुत्ते और बंदर का याराना देख दिल हो जाएगा खुश

Video: "तेरे जैसा यार कहां", कुत्ते और बंदर का याराना देख दिल हो जाएगा खुश

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक कुत्ते और बंदर की दोस्ती काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। जहां दोनों का खेलना-कूदना, रुठना-मनाना सबकुछ चल रहा है।

बंदर और कुत्ते की दोस्ती- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बंदर और कुत्ते की दोस्ती

यूं तो कुत्ते और बंदर की दोस्ती आपने कई बार देखी होगी। लेकिन इस दोस्ती को देख आपका दिन बन जाएगा। हाल में एक कुत्ते और बंदर का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें बंदर और कुत्ते के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिली। इनकी दोस्ती देख ऐसा प्रतीत हो रहा जैसे ये एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते। वीडियो देखने के बाद यह भी कहा जा सकता है कि बंदर और कुत्ते किसी व्यक्ति द्वारा पाले गए हैं। संभवत: एक साथ एक ही घर में रहने के कारण दोनों के बीच दोस्ती गहरी हो गई हो।

चर्चा में आई कुत्ते और बंदर की दोस्ती 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर शर्ट और पैंट पहने हुए है। पास में ही सो रहे अपने कुत्ते दोस्त को वह परेशान करते भी नजर आ रहा है। जहां एक तरफ कुत्ता आलस के मारे आराम से सोया हुआ है। वहीं, बंदर उसे तंग करते हुए जगाने का प्रयास कर रहा है। वीडियो में बंदर कुत्ते की एक टांग खिंचते नजर आ रहा है। इसके बाद भी जब कुत्ता नहीं उठता तो वह उसके शरीर पर लोट लगाने लगता है। इस पर कुत्ता अपनी गर्दन मोड़ कर बंदर को हटाने के लिए उसे अपने दांत चुभाने की कोशिश करता है। इसके बाद बंदर कुत्ते के साथ थोड़ी देर तक झूमा-झटकी करता है और फिर उसके पीछे जाकर उसे तंग करने लगता है।

दोस्ती का वीडियो हुआ वायरल

बंदर और कुत्ते की दोस्ती का यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। इससे पहले भी सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो सामने आए हैं। जहां बंदर और कुत्ते के बीच अटूट दोस्ती देखी गई है। इन दोनों की दोस्ती का वीडियो राह से गुजर रहे एक शख्स ने बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे इनकी दोस्ती को देख आप क्या कहना चाहेंगे? हमें कमेंट कर जरूर बताइएगा।

ये भी पढ़ें:

माउंट एवरेस्ट देखने फुल स्वैग में प्लेन से पहुंचा डॉली चायवाला, Video देख लोगों को हुई जलन

ना जाने ताऊ ने खाई ऐसी कौन सी जड़ी बूटी, अकेले साइकिल पर पैडल मारते दूसरे हाथ से खींचकर ले गए Pulsar बाइक - Video