A
Hindi News वायरल न्‍यूज 'अपनी मर्जी से जीउंगी, करो कितने जुल्म करोगे', कोलकाता केस पर मोहम्मद शमी की पत्नी का पोस्ट हो रहा वायरल

'अपनी मर्जी से जीउंगी, करो कितने जुल्म करोगे', कोलकाता केस पर मोहम्मद शमी की पत्नी का पोस्ट हो रहा वायरल

भारतीय गेंदबाद मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालते हुए बलात्कारियों को चुनौती दी है। उनका यह पोस्ट कोलकाता डॉक्टर रेप एवं मर्डर केस के संबंध में है।

वायरल पोस्ट का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल पोस्ट का स्क्रीनशॉट

कोलकाता के सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ ऐसी घटना हुई जिसने पूरे देश को शर्मसार कर दिया। दरअसल आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म किया गया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। इस मामले के  सामने आने के बाद देशभर में डॉक्टरों ने विरोध प्रदर्शन किया। बंगाल में अभी भी डॉक्टरों का प्रदर्शन जारी है। इसी केस में अभी सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का एक पोस्ट वायरल हो रहा है।

हसीन जहां ने पोस्ट में क्या लिखा?

सोशल मीडिया पर हसीन जहां को जो पोस्ट वायरल हो रहा उसमें उनकी एक तस्वीर के साथ कैप्शन में कुछ लाइनें हैं जिसे उन्होंने बलात्कारियों को चुनौती देने के लिए लिखी है। पोस्ट में उन्होंने लिखा है, 'घर से निकलूंगी, पढ़ूंगी शिक्षित बनूंगी। अपनी मन मर्जी के कपड़े पहनूंगी। रात को भी निकलूंगी, अपनी मर्जी से जीऊंगी। करो कितने जुल्म करोगे, तब भी खुद का रास्ता खुद ही चुनूंगी। कदम पीछे नहीं, आगे ही बढ़ाऊंगी। हारोगे तुम ही एक दिन, मैं जीत कर दिखाऊंगी। आरजी कर डॉक्टर के लिए हमें न्याय चाहिए।'

Image Source : Social Mediaहसीन जहां ने पोस्ट में लिखी ये बातें

यहां देखें हसीन जहां का पोस्ट

कोलकाता केस से जुड़ी जानकारी

आरजी कर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल की महिला डॉक्टर रेप-मर्डर केस की CBI जांच कर रही है। इस घटना के मुख्य आरोपी संजय रॉय का रविवार को पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ। मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष समेत अब तक 7 लोगों का पॉलीग्राफ टेस्ट किया गया है। सीबीआई अधिकारियों ने कहा कि जांच में बहुत सबूत मिले हैं। आपको यह भी बता दें कि अगर सीबीआई पहले पॉलीग्राफी टेस्ट से संतुष्ट नहीं हुई तो दोबारा भी इन लोगों का पॉलीग्राफिक टेस्ट कर सकती है। वहीं कोलकाता के डॉक्टर अभी भी हड़ताल पर बने हुए हैं।

ये भी पढ़ें-

Video: सीढ़ी चढ़ते शख्स से बंदर ने एक झटके में छीन लिया चश्मा, उसके बाद कुछ इस तरह मिला वापस