A
Hindi News वायरल न्‍यूज चुटकियों में कागज से बनाएं मोबाइल होल्डर, बनाना है बेहद ही आसान, 6 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा ये Video

चुटकियों में कागज से बनाएं मोबाइल होल्डर, बनाना है बेहद ही आसान, 6 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा ये Video

जब आप फोन पर कोई फिल्म या वीडियो देखते हैं तो मोबाइल को टिकाने के लिए आपको किसी चीज का सहारा लेना पड़ता है। अगर आप मोबाइल होल्डर नहीं खरीद पा रहे हैं तो आप इस वीडियो को देख लीजिए, आप कॉपी के एक पन्ने से भी एक काम चलाऊ मोबाइल होल्डर बना सकते हैं।

पेपर से बनाया गया मोबाइल होल्डर- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पेपर से बनाया गया मोबाइल होल्डर

सोशल मीडिया पर रोज कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से अधिकतर वीडियो आपके काम के होते हैं या फिर वैसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हम अपने लिए कुछ काम की चीजें बना सकते हैं। इन क्रिएटिव वीडियोज में हमें नई-नई जरूरतमंद चीजों को बनाने के तरीके और आइडियाज बताए जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो देखाने जा रहे हैं। जिसे देखने के बाद आप चुटकियों में खुद के लिए एक कागज से मोबाइल होल्डर बना सकते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपका मन इसे एक बार ट्राई करने का जरूर करेगा। तो फटाफट से ये वीडियो देखें और अपने लिए भी एक कागज से मोबाइल होल्डर बना लें।

कागज से ऐसे बनाएं मोबाइल होल्डर

वीडियो में बताया गया है कि मोबाइल होल्डर को बनाने के लिए आपके पास एक कागज होना चाहिए। अब आपको उस कागज को वीडियो में बताए गए तरीके से मोड़ना है। फिर इस मोडकर आपको इसे एक स्टैंड की शक्ल देनी है। जिसके बाद आपका मोबाइल होल्डर बनकर तैयार हो जाएगा। मोबाइल होल्डर को बनाने के बाद अब आपको इसे टेस्ट कर के भी देख लेना चाहिए। इसके लिए आपको बनाए हुए मोबाइल स्टैंड पर अपना फोन रखकर देखना चाहिए।  

वीडियो को मिले 6 करोड़ व्यूज

इस वीडियो को ‘इंस्टाग्राम’ पर पेपर क्राफ्ट आइडियाज नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस पेज पर क्राफ्ट के कई और वीडियो आपको मिल जाएंगे। इस पेज पर इसी तरह के वीडियो पोस्ट किए जाते हैं। वीडियो देख क्राफ्टिंग का ये आइडिया इंस्टाग्राम यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। लोग इसे खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को 6 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है। जबकि 15 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

Video: बाघ को देख डर के मारे कांप उठे पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान, लोगों ने कहा- "बदो-बदी सुना दो, भाग जाएगा"

Video: फोन छीना, कुर्सी घसीटते हुए धक्का मारकर उठाया और कर दिया बाहर, प्रयागराज में कुछ इस तरह बदली गईं स्कूल की प्रिंसिपल