A
Hindi News वायरल न्‍यूज MBA चायवाला ने साउथ अफ्रीका के सपोर्ट में किया था पोस्ट, लोगों ने कहा- Thank you भाई, ये जीत आपने ही दिलवाई है

MBA चायवाला ने साउथ अफ्रीका के सपोर्ट में किया था पोस्ट, लोगों ने कहा- Thank you भाई, ये जीत आपने ही दिलवाई है

आईसीसी टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप का खिताब इंडिया ने अपने नाम कर लिया है। टीम इंडिया की इस जीत के बाद लोग इस जीत का श्रेय भारतीय खिलाड़ियों के साथ-साथ MBA चायवाला के फाउंडर प्रफुल्ल बिल्लोरे को भी दे रहे हैं। आइए अब आपको बताते हैं कि जीत का श्रेय प्रफुल्ल बिल्लोरे को लोग क्यों दे रहे हैं।

प्रफुल्ल बिल्लोरे ने टीम साउथ अफ्रीका को किया था सपोर्ट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA प्रफुल्ल बिल्लोरे ने टीम साउथ अफ्रीका को किया था सपोर्ट

T20 वर्ल्ड कप की जीत के बाद टीम इंडिया को बधाई देने का सिलसिला थम ही नहीं रहा। लोग इस जीत का श्रेय टीम इंडिया के खिलाड़ियों और कोच की मेहनत को दे रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर MBA चायवाला के मालिक प्रफुल्ल बिल्लोरे का पोस्ट चर्चा का विषय बना हुआ है और लोग टीम इंडिया की जीत में उनकी भूमिका बहुत अहम बता रहे हैं। अब आइए ये बताते हैं कि आखिर लोग MBA चायवाला को भारतीय टीम की जीत का श्रेय क्यों दे रहे हैं।

जीत का श्रेय MBA चायवाला को क्यों दे रहे लोग

दरअसल, एक तरफ जहां लोग वर्ल्ड कप के फाइनल मैच से पहले भारतीय टीम को सपोर्ट कर रहे थे तो वहीं, MBA चायवाला के फाउंडर प्रफुल्ल बिल्लोरे ने फाइनल से पहले अपने एक्स हैंडल से एक पोस्ट के जरिए साउथ अफ्रीका की टीम को सपोर्ट किया था। उनके इस पोस्ट के वायरल होते ही भारतीय टीम को सपोर्ट करने वाले खुशी से झूम उठे। ऐसा इसलिए क्योंकि लोगों का मानना है कि इतिहास गवाह है, प्रफुल्ल बिल्लोरे ने जब भी किसी का सपोर्ट किया है, उसका बंटाधार ही हुआ है। अब ऐसे में साउथ अफ्रीका की टीम को प्रफुल्ल का सपोर्ट मिलने का मतलब ये था कि साउथ अफ्रीका टीम को पनौती लग गई, और इंडिया वर्ल्ड कप उठाने में कामयाब रहा। 16 साल बाद एक बार फिर से टीम इंडिया T20 वर्ल्ड कप का खीताब जीता है। आखिरी टी-20 वर्ल्ड कप इंडिया ने 2007 में ही उठाया था।

लोग प्रफुल्ल बिल्लोरे के इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी खुशी जता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- भाई को आखिरकार अपनी ताकत का अंदाजा हो ही गया, आपका बहुत शुक्रिया साउथ अफ्रीका को सपोर्ट करने के लिए। दूसरे ने लिखा- 140 करोड़ भारतीयों का दिल आपने खुश कर दिया, आपको हमारा सलाम है। एक तरह से देखा जाए तो कथित तौर पर पनौती कहे जाने वाले प्रफुल्ल ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर अपने पनौती होने वाली बात को अनकहे अंदाज में स्वीकार किया है।

इधर, सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की जीत के बाद प्रफुल्ल बिल्लोरे का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे रोते हुए अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं। वीडियो में प्रफु्ल्ल बिल्लोरे ने एक सफेद रंग का टी-शर्ट पहना हुआ है। टी-शर्ट पर लिखा है- "पनौती हेट इज द न्यू लव" वीडियो पोस्ट करने वाले यूजर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- भाई ने भारत के लिए अपनी छवि का बलिदान दिया।  

     

आईसीसी टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप का खिताब इंडिया ने अपने नाम कर लिया है। टीम इंडिया की इस जीत के बाद लोग इस जीत का श्रेय भारतीय खिलाड़ियों के साथ-साथ MBA चायवाला के फाउंडर प्रफुल्ल बिल्लोरे को भी दे रहे हैं। आइए अब आपको बताते हैं कि जीत का श्रेय प्रफुल्ल बिल्लोरे को लोग क्यों दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

"16 साल 9 महीने 5 दिन हमने इंतजार किया", टीम इंडिया की जीत के बाद Delhi Police ने अनोखे अंदाज में दी बधाई

नाचते हुए ट्रॉफी उठाने गए रोहित शर्मा, विराट-अर्शदीप ने किया भांगड़ा, लूट ली महफिल; देखें VIDEO