A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: पाकिस्तान के बंदे ने Keyborad से चलाई Alto कार, लोग बोले- भाई बम बनाते-बनाते तुमलोगों ने ये भी सीख लिया

Video: पाकिस्तान के बंदे ने Keyborad से चलाई Alto कार, लोग बोले- भाई बम बनाते-बनाते तुमलोगों ने ये भी सीख लिया

क्या आपने कभी ऐसा सोचा था कि कोई कार बिना ड्राइवर के कीबोर्ड से भी चलाई जा सकती है। शायद ही ऐसा कभी हो सकता है, लेकिन पाकिस्तान के एक युवक ने कुछ ऐसा जुगाड़ किया कि उसने Alto कार को कीबोर्ड से चला दिया।

कीबोर्ड से कार को कंट्रोल करता युवक- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कीबोर्ड से कार को कंट्रोल करता युवक

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसे में एक बड़ा हिस्सा जुगाड़ वाले वीडियो का होता है, जो लोगों को खूब पसंद आता है। लोग इन जुगाड़ वाले वीडियो को खूब देखते और शेयर करते हैं। इसी कड़ी में पाकिस्तान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक कार के स्टीयरिंग को कार की पीछे वाली सीट पर बैठकर कंप्यूटर के कीबोर्ड से कंट्रोल कर रहा है। 

Keyboard से कार को कंट्रोल करते दिखा युवक

वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान का युवक एक अल्टो कार में बैठा हुआ है। कार हाई वे पर चलते हुए दिख रही है। कार में ड्राइवर वाली सीट पर कोई नहीं बैठा है। लड़का कार की पीछे वाली सीट पर बैठा हुआ है और वह एक कंप्यूटर के कीबोर्ड से कार को चला रहा है। सड़क पर बिना ड्राइवर वाली इस कार के आसपास से गाड़ियां भी आती-जाती दिख रही हैं। वीडियो में युवक का दावा है कि वह कार को कीबोर्ड से कंट्रोल कर रहा है। युवक कीबोर्ड पर जैसे ही कोई बटन प्रेस करता है वैसे ही कार की स्टीयरिंग मूव होते दिखती है। वीडियो में युवक यह भी बचता रहा है कि अभी वह कार को 40 की स्पीड से चला रहा है। उसका कहना है कि कार में उसने ये सिस्टम खुद से फिट किया है।

वीडियो पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @carsenthusiastspakistan नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो पाकिस्तान के एबटाबाद का बताया जा रहा है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। जबकि 3 लाख से भी अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। वहीं, वीडियो पर तमाम लोग मजाकिया अंदाज में कमेंट कर पाकिस्तान के लोगों का मजाक बना रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- अगर एक्सीडेंट हो जाए तो Delete का बटन दबा देना। दूसरे ने लिखा- पाकिस्तान के लोग बम बनाते-बनाते ये कैसे सीख गए। ऐसे ही कई लोग इस कार GTA Vice City की कार बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

PM मोदी के स्वागत में लहंगा चोली पहने रशियन बच्ची ने किया भांगड़ा, डांस के इस Video पर लोगों ने जमकर लुटाया प्यार

भंडारे में पूड़ी बेलते दिखा Spiderman, लोगों ने कहा- "लगता है अंकल बेन की तेरहवीं है"