A
Hindi News वायरल न्‍यूज कम से कम राम की लाज तो रख लेते..., BJP हारी तो युवक ने अयोध्या लिखकर लगा दी आग, Video वायरल होते ही पीछे पड़ी पुलिस

कम से कम राम की लाज तो रख लेते..., BJP हारी तो युवक ने अयोध्या लिखकर लगा दी आग, Video वायरल होते ही पीछे पड़ी पुलिस

अयोध्या में भाजपा की हार के बाद लोग सोशल मीडिया पर अयोध्यावासियों को धोखेबाज बता रहे हैं और वहां के लोगों को गंदी-गंदी गालियां दे रहे हैं।

शख्स ने अयोध्या लिखकर लगा दी आग - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने अयोध्या लिखकर लगा दी आग

इस बार लोकसभा चुनाव के नतीजे चौंकाने वाले रहे। जहां एक तरफ यूपी में भाजपा को मिली कम सीटें हैरान करने वाली थी तो वहीं, लोगों को सबसे ज्यादा हैरानी तब हुई जब भाजपा यूपी की फैजाबाद सीट भी हार गई। जिसके अंतर्गत अयोध्या नगरी आती है। भाजपा के शासनकाल में बने राम मंदिर और अयोध्या में विकास कार्यों के बावजूद भी अयोध्या की जनता ने BJP का साथ नहीं दिया। अयोध्या में BJP के हार जाने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोग अयोध्यावासियों को गाली दे रहे हैं। वहीं एक शख्स ने तो सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया कि उसके पीछे पुलिस पड़ गई। 

BJP का पट्टा गले में डाल बनाया वीडियो

दरअसल, शख्स ने अयोध्या के लोगों पर अपना गुस्सा दिखाने के लिए भाजपा का पट्टा गले में डाल ‘अयोध्या’ लिख उसमें आग लगा दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने जमीन पर किसी ज्वलनशील पदार्थ से अयोध्या लिखा है और इसके बाद वह एक मसाल से उस लिखे हुए अयोध्या में आग लगा देता है। आग लगने के बाद ऊंची-ऊंची लपटें उठती हुई दिखाई दे रही हैं।

लोगों ने यूपी पुलिस से की कार्रवाई की मांग

वायरल हो रहे इस वीडियो पर लिखा है - अयोध्या प्रभु श्री राम का लाज तो रख लेते। वीडियो के वायरल होते ही लोग इस शख्स की हरकत देख UP Police को टैग कर उस पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Manishkumarttp नाम के यूजर ने पोस्ट किया है और साथ में UP Police और Ayodhya Police को टैग भी किया है। यूजर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- "अयोध्या हारने का दर्द बहुत गहरा है भक्त मंडली में। एक राजनीतिक पार्टी का पट्टा डालकर प्रभु श्रीराम की जन्मस्थली अयोध्या का नाम लिखकर आग लगा रहे हैं। इनकी पहचान करके तुरंत गिरफ्तार करें।" यूजर के इस पोस्ट पर अयोध्या पुलिस ने प्रतिक्रिया देते हुए साइबर थाने को जांच और कार्यवाई का निर्देश दिया है।

ये भी पढ़ें:

IND vs PAK: मैच हारने के बाद Delhi Police ने पाकिस्तानी टीम के लिए मजे, न्यूयॉर्क पुलिस को टैग कर पूछा ये सवाल

मक्का मदीना में काबा के सामने बुर्का पहन महिला ने किया डांस, वायरल हुआ Video तो भड़के लोग