A
Hindi News वायरल न्‍यूज प्रेग्नेंट पत्नी को हुआ लेबर पेन, हॉस्पिटल पहुंचने के लिए शख्स ने दिखाई ऐसी फुर्ती कि बीवी को ले जाना ही भूल गया

प्रेग्नेंट पत्नी को हुआ लेबर पेन, हॉस्पिटल पहुंचने के लिए शख्स ने दिखाई ऐसी फुर्ती कि बीवी को ले जाना ही भूल गया

एक शख्स अपनी प्रेग्नेंट पत्नी को जल्दबाजी के चक्कर में उसे हॉस्पिटल ले जाना ही भूल गया। शख्स का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पति अकेले ही गाड़ी लेकर निकल गया- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पति अकेले ही गाड़ी लेकर निकल गया

प्रेग्नेंसी के दौरान किसी भी महिला का जीवन उनके लिए आसान नहीं होता। कभी लेबर पेन होने लगता है। उनके हॉर्मोन्स के उतार-चढ़ाव, मूड स्विंग, पैरों की सूजन और सांस के फूलने जैसी दिक्कतों को झेलना किसी भी महिला के लिए काफी मुश्किल भरे हालात होते हैं। ऐसे में उनका साथ उनके परिवार वाले देते हैं। अगर साथ में पति रहता है तो वह अपनी जिम्मेदारियों को निभाता है और अगर उस महिला के साथ उसके सास-ससुर होते हैं, तो वे उसके सुख-दुख में खड़े होते हैं। प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए सबसे बड़ा चैलेंज तो यह भी है कि खुद के शरीर से जूझते हुए उन्हें घर की अन्य जिम्मेदारियों पर भी ध्यान देना होता है। उसकी ये सारी तकलीफें तब दूर हो जाती हैं, जब उसके इस समय में उसके साथ उसका पार्टनर खड़ा हो। इस समय में महिला अपने मन की बात अपने पार्टनर के अलावा किसी और को नहीं बता पाती लेकिन जब उसका पति उसके इस समय में साथ होता है तो उसे बहुत हिम्मत मिलती है।

प्रेग्नेंट पत्नी को छोड़कर भागा पति

ऐसे ही समय से जूझ रहे एक कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पति का फुर्तिलापन चर्चा का विषय बन गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्नी को लेबर पेन हो रहा है। ऐसे में पति को जब यह बात पता चलती है तो वह तुरंत कुछ दिनों का समान एक बैग में पैक कर भागते हुए बाहर निकलता है और कार की डिग्गी खोल समान कार में फेंकता है फिर दौड़ते हुए जाकर कार में बैठ जाता है। शख्स का हॉस्पिटल पहुंचने की इतनी जल्दबाजी रहती है कि वह ना आव देखता है ना ताव, सीधे कार स्टार्ट कर वहां से बिना अपनी पत्नी को लिए ही फुर्र हो जाता है। वहीं, लेबर पेन से जूझ रही बेचारी पत्नी पीछे ही छूट जाती है और वह अपने पति को आवाज लगाते रह जाती है। 

वीडियो पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

कपल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को सोशल साइट एक्स पर @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 26 लाख लोगों ने देखा और 23 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर बड़ी संख्या में लोगों ने कमेंट भी किया है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - भाई सबसे महत्वपूर्ण चीज तो भूले ही जा रहा है। शख्स को इतनी जल्दबाजी किस बात की थी। ऐसे ही तमाम लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर शख्स के खूब मजे लिए।    

ये भी पढ़ें:

रिहायशी इलाकों में जंगली जानवरों को घूमते देख सूख जाएंगे प्राण, वायरल Videos में देखें हैरान कर देने वाले नजारे

रिक्शे वाले ने जमा मस्जिद से लाल किले का किराया मांगा 6000 रुपए, विदेशी लड़की ने Video शेयर कर सुनाई ठगी की कहानी