A
Hindi News वायरल न्‍यूज शख्स ने फूड ब्लॉगिंग करने का सोचा था, शुरू करने से पहले ही खत्म हो गया करियर, Video देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

शख्स ने फूड ब्लॉगिंग करने का सोचा था, शुरू करने से पहले ही खत्म हो गया करियर, Video देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

सोशल मीडिया पर एक से एक मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही है।

मछली बनाते हुए शख्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मछली बनाते हुए शख्स

कई लोगों के लिए खाना बनाना आसान और चुटकियों का काम है। लेकिन कई लोगों को ये काम बेहद ही डरावना और मुश्किल लगता है। पर तब क्या होगा जब आपको खाना बनाना मुश्किल और डरावना लगता हो लेकिन आपने इसी में अपना करियर बनाने का सोच लिया हो। ऐसे ही एक शख्स का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह खाना बनाते हुए फूड ब्लॉगिंग करते नजर आ रहा है। लेकिन वीडियो देखते ही आप समझ जाएंगे कि उसका यह करियर ज्यादा दिन नहीं टिक पाएगा।

ब्लॉगिंग से पहले खाना बनाना सीखना चाहिए 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स झाड़यों के पास खाना बनाने की कोशिश कर रहा है और साथ में ब्लॉगिंग के लिए कैमरे में देखते हुए कुछ बोल भी रहा है। इधर, उसने मछली फ्राई करने के लिए कढ़ाई में तेल भी गरम कर रखा है। लेकिन शख्स के लिए सबसे बड़ा चैलेंज मछली को तेल की कढ़ाई में डालना था। खाना बनाने से डरने वाला यह शख्स जैसे-तैसे मछलीको डरते हुए कढ़ाई में छोड़ता है। जासे ही मछली कढ़ाई में जाती है तेल उछल जाता है जिससे डरकर शख्स झाड़ियों से होते हुए नीचे पानी में गिर जाता है। इधर, मछली कढ़ाई में तलने लगती है और चूल्हे का फ्लेम तेज होने की वजह से कढ़ाई में आग पकड़ लेता है। थोड़ी देर बाद शख्स झाड़ियों से निकलता है और मछली को दूर से ही फ्राई करने लगता है। 24 सेकेंड का यह मजेदार वीडियो यहीं पर खत्म हो जाता है।

वीडियो देख लोगों की नहीं रुक रही हंसी

वीडियो देखने के बाद लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही। लोग कमेंट कर एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा - ब्लॉगिंग से पहले इसे खाना बनाना सीखना चाहिए था। दूसरे ने हंसते हुए लिखा - काफी अच्छा ब्लॉग है। तीसरे ने लिखा - मछली को जिंदा ही डाल दिया, कितने निर्दयी लोग हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर रितेश पाल नाम के यूजर ने अपने अकाउंट (@PalsSkit) से शेयर किया है। जिसे हजारों लोगों ने देखा और लाइक किया है।   

ये भी पढ़ें:

पटरियों पर घूम रही थीं गाय, देखते ही लोको पायलट ने जो किया वह देख लोगों के मन में बढ़ गई ड्राइवर की इज्जत

Video: हरियाणवी गाने पर आंटी ने किया जबरदस्त डांस, कमर की लचक देख लोग बोलें - दिल तो अभी भी जवां है