A
Hindi News वायरल न्‍यूज नष्ट की जा रही थी शराब, जमीन पर मुंह लगाकर युवक करने लगा नशा, Video में देखिए दारू के लिए किस हद तक गिर गया शख्स

नष्ट की जा रही थी शराब, जमीन पर मुंह लगाकर युवक करने लगा नशा, Video में देखिए दारू के लिए किस हद तक गिर गया शख्स

शराब पीने के लिए एक युवक इस हद तक नीचे गिरा कि वह जमीन पर बिखरी शराब को नीचे मुंह लगाकर सुड़कने लगा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जमीन से शराब सुड़ककर पीता शख्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA जमीन से शराब सुड़ककर पीता शख्स

नशे की आदत कई लोगों को जानवर बना देती है। अगर उन्हें नशा ना करने को मिले तो वे उसके लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। इस वायरल वीडियो में भी आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। जहां एक युवक शराब पीने के लिए इस स्तर तक नीचे गिरा कि वह जमीन पर मुंह लगाकर शराब पीने लगा। शख्स का यह वीडियो देख लोगों को भी कुछ कहते नहीं बना। आप भी इस वीडियो को देखिए और बताइए कि क्या किसी के लिए नशा इतना जरूरी हो जाता है कि वह उसके लिए जानवर बनने पर तुल जाए।

शराब के लिए शख्स ने ये क्या कर डाला

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगह पुलिस अवैध शराब को JCB से नष्ट कर रही है। शराब के नष्ट होने के बाद जमीन पर चारों तरफ दारू ही दारू बिखरी पड़ी थी। ऐसे में एक शख्स JCB के पास आता है और जमीन पर अपना गमछा डालकर नीचे धरती पर बिखरी शराब को सुड़क-सुड़क कर पीने लगता है। शख्स को ऐसा करते देख लोग वहां तैनात एक पुलिसकर्मी उसके पास दौड़कर आता है और उसे वहां से मारकर भगाता है। शराब के चक्कर में शख्स ने अपनी हालत एक कुत्तों की तरह बना ली और जमीन पर बिखरी शराब को मुंह लगाकर सुड़कने लगा। पुलिस के भगाने के बाद शख्स एक तरफ जाते है और अपने गमछे को निचोड़ने लगता है। अब शख्स की इस हालत को देख ये कहा जा सकता है कि नशा आपको इस कदर तक गिरा सकता है।

वीडियो देख कुछ ऐसा रहा लोगों का रिएक्शन

वीडियो को सोशल साइट एक्स पर @PalsSkit नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसे 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और ढाई हजार लोगों ने इस लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किया है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - लोग दारू के लिए इस हद तक गिर जाते हैं। दूसरे ने लिखा - भाई तो शराब के लिए पूरा ही नतमस्तक हो गया। तीसरे ने लिखा - ऐसे लोगों के लिए यहीं है कि, कहीं से भी शराब मिले बस मिलनी चाहिए। चौथे ने लिखा - पुलिस दारू बर्बाद कर रही थी, बन्दे ने गमछे से छान कर दारू पी ली। गजब का डेडिकेशन है भाई।

ये भी पढ़ें:

माउंट एवरेस्ट देखने फुल स्वैग में प्लेन से पहुंचा डॉली चायवाला, Video देख लोगों को हुई जलन

ना जाने ताऊ ने खाई ऐसी कौन सी जड़ी बूटी, अकेले साइकिल पर पैडल मारते दूसरे हाथ से खींचकर ले गए Pulsar बाइक - Video