A
Hindi News वायरल न्‍यूज Delhi Metro में सीट नहीं मिली तो लड़के ने बोरी बिछाई, गमछा डाला और सो गया, Video देख लोग बोले - मच्छरदानी भी ले आता

Delhi Metro में सीट नहीं मिली तो लड़के ने बोरी बिछाई, गमछा डाला और सो गया, Video देख लोग बोले - मच्छरदानी भी ले आता

दिल्ली मेट्रो में एक लड़का फ्लोर पर सो गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लड़के की इस हरकत को देख लोगों ने ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने की बात कही।

मेट्रो के फर्श पर ही सो गया लड़का- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मेट्रो के फर्श पर ही सो गया लड़का

अगर आपने दिल्ली मेट्रो में कभी सफर किया होगा तो आपने अनाउंसमेंट में ये बात जरूर सुनी होगी कि यात्री गण मेट्रो के फर्श पर बैठकर यात्रा ना करें। फर्श पर बैठकर यात्रा करना गैरकानूनी है और ऐसा करते हुए पकड़े जाने पर जुर्माना भी लग सकता है। इसके बावजूद भी कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते और वे नियमों को अनदेखा कर देते हैं। हाल में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां एक लड़का मेट्रो में फर्श पर बैठकर यात्रा करते हुए नजर आ रहा है। हालांकि ऐसे नजारे भारतीय रेलवे में रोज देखने को मिलते हैं।

मेट्रो के फ्लोर पर सो गया लड़का

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के को मेट्रो में जब सीट नहीं मिली तो उसने सारी हदें ही पार कर दी। आप देख सकते हैं कि लड़के ने अपने बैग से एक बोरा निकाला और उसे मेट्रो के फर्श पर बिछा दिया। बोरा बिछाने के बाद वह फर्श पर ही लेट गया और ऊपर से उसने अपने चेहरे पर गमछा डाल लिया। लड़के की इस हरकत को मेट्रो में सवार लोग हैरान होकर देखते रहे। हालांकि वीडियो देखने से यह पता चल रहा है कि लड़के ने इस वीडियो को वायरल होने के लिए ही शूट किया होगा। वीडियो स्क्रिप्टेड लग रहा है। 

वीडियो देख लोगों ने कहा - ये लोग नहीं सुधरेंगे

इससे पहले दिल्ली मेट्रो में लोगों के अजीबोगरीब हरकतें करते हुए वीडियो वायरल हुए हैं। कभी कोई अश्लील रील बनाते हुए दिखता है तो कभी कोई मारपीट करते हुए। हर रोज दिल्ली मेट्रो के वीडियो वायरल होते रहते हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर दिल्ली कनेक्शन नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे हजारों की संख्या में लोगों ने देखा और लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - जब सोने का इंतजाम कर ही लिया तो मच्छरदानी भी ले आता। दूसरे ने लिखा - मैं हर रोज दिल्ली मेट्रो में यात्रा करता हूं, मेरे सामने कभी ऐसी कोई फिल्मी नहीं होती। तीसरे ने लिखा - दो थप्पड़ लगता तुरंत उठकर खड़ा हो जाता।  एक अन्य यूजर ने लिखा - ये लड़का AC में सोने के लिए ही आया था। 

ये भी पढ़ें:

Video: पुलिस चौकी के सामने बीच सड़क पर कुर्सी पर बैठा था शख्स, ट्रक वाले ने अगले ही पल निकाल दी सारी हेकड़ी

स्कूल में घुसा खतरनाक जीव तो लड़के ने पूंछ पकड़कर निकाला बाहर, Video देख आप भी कहेंगे- भाई ने क्या जिगरा पाया है