A
Hindi News वायरल न्‍यूज चचा ये घर नहीं दिल्ली मेट्रो है, ट्रेन के भीतर बड़े ही चाव से बीड़ी पीता दिखा शख्स, वीडियो हो गया वायरल

चचा ये घर नहीं दिल्ली मेट्रो है, ट्रेन के भीतर बड़े ही चाव से बीड़ी पीता दिखा शख्स, वीडियो हो गया वायरल

दिल्ली मेट्रो अब अलग ही स्तर पर पहुंच गया है। पहले दिल्ली मेट्रो ट्रैवलिंग के लिए जाना जाता था मगर अब जब भी इसका नाम लिया जाता है तो लोगों को वायरल वीडियो याद आ जाते हैं।

दिल्ली मेट्रो में शख्स ने जलाई बीड़ी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दिल्ली मेट्रो में शख्स ने जलाई बीड़ी

सोशल मीडिया पर हर दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है। कभी कुछ ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला देता है। तो वहीं कुछ वीडियो सभी को हैरान कर देता है। मगर कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो वायरल होते जो लोगों की बेवकूफियत को दर्शाती है। अभी भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स मेट्रो में बैठकर बीड़ी जलाता है।

मेट्रो में शख्स ने जलाई बीड़ी

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो के अंदर एक शख्स बैठा हुआ है। वो अचानक एक बीड़ी को अपने होठों के बीच दबाता है और फिर एक माचिस की तीली को जलाकर बीड़ी को सुलगाता है। ये शख्स अपने में कुछ इस कदर खोया हुआ था कि इसने बीड़ी जलाने के बाद माचिस के तीली को बिना बुझाए ही फर्श पर फेंक देता है और अपनी बीड़ी का आनंद उठाने लगता है। मेट्रो में सफर कर रहा एक दूसरा युवक उसे माचिस की तीली बुझाने के लिए कहता है। इस वीडियो को देखने के बाद एक बड़ा सवाल उठता है कि इतनी सुरक्षा और चेकिंग होने के बाद भी यह आदमी मेट्रो में माचिस लेकर कैसे पहुंचा।

लोगों का फूटा गुस्सा

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @akash_kumar_iron_wox_gym नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो कितना वायरल हो गया, इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि खबर लिखे जाने तक इसे 81 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो में शख्स की बेवकूफी देखने के बाद एक शख्स ने लिखा- ऐसे लोगों को मेट्रो के अंदर किसने आने दिया। तो वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा- इसे तुरंत मेट्रो से बाहर फेंको।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

दिल्ली मेट्रो में बढ़ती जा रही है अश्लीलता, चलती ट्रेन में 'KISS' करता नजर आया एक कपल, वीडियो वायरल

कुदरत का दिखा अद्भुत नजारा, धरती से आसमान की तरफ चमकी बिजली तो देखने वाले हो गए हैरान