A
Hindi News वायरल न्‍यूज "लगता है भाई का यमराज के साथ उठना-बैठना है", तेज रफ्तार में चलती पिकअप के बोनट पर बैठे युवक को देख बोले लोग

"लगता है भाई का यमराज के साथ उठना-बैठना है", तेज रफ्तार में चलती पिकअप के बोनट पर बैठे युवक को देख बोले लोग

पिकअप पर स्टंट करते हुए एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पहले युवक चलती हुई पिकअप पर बैठा नजर आ रहा है, जैसे ही युवक अपने सामने कैमरा देखता है, वह तुरंत बोनट से उछलकर अंदर पिकअप में घुस जाता है। वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट कर उस युवक के खूब मजे ले रहे हैं।

पिकअप पर स्टंट करते हुए युवक- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पिकअप पर स्टंट करते हुए युवक

स्टंट करने के दौरान कई लोग हादसे का शिकार हो जाते हैं, यहां तक कि वे अपनी जान भी गंवा देते हैं। आए दिन हम ऐसी खबरें पढ़ते-सुनते रहते हैं लेकिन कुछ स्टंटबाजों को फिर भी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वे अपनी आदत से कभी बाज नहीं आते। हाल में एक ऐसे ही शख्स का स्टंट करते वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक तेज रफ्तार में चल रही पिकअप के बोनट पर बैठा हुआ दिख रहा है। जैसे ही युवक अपने सामने कैमरे को देखता है, वैसे ही वह बोनट से उछलकर चलती पिकअप में बैठ जाता है।

चलती पिकअप के बोनट पर बैठा युवक

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पिकअप सड़क पर तेज रफ्तार से चल रही है। पिकअप के पीछे चल रही बाइक पर बैठा एक शख्स इसका वीडियो अपने कैमरे में कैद कर रहा है। जैसे ही बाइक सवार पिकअप के करीब पहुंचते हैं तो उन्हें नजर आता है कि एक युवक तेज रफ्तार से चल रही उस पिकअप के बोनट पर बैठा हुआ है। बाइक सवार कैमरा लिए आगे पहुंचते हैं, जिसके बाद पिकअप के बोनट पर बैठा बंदा तुरंत कैमरे को देख बोनट पर से टप से पिकअप के अंदर घुस जाता है। य़ुवक जिस तरह से बाइक सावर लोगों के देख पिकअप के बोनट से टप से अंदर घुस जाता है, उसे देख यहीं लग रहा है कि बाइक सवार लोग पुलिस वाले थे। 

वीडियो पर कमेंट कर लोग बंदे के ले रहे मजे

वायरल हो रहे इस वीडियो में बंदे का यह स्टंट देख लोगों की आंखें चौंधिया गईं। लोग वीडियो पर कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। कुछ लोग वीडियो पर कमेंट कर बंदे के मजे भी ले रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - अंदर बहुत गर्मी लग रही होगी इसलिए हवा खाने बाहर पिकअप के बोनट पर बैठ गया था। दूसरे ने लिखा - शायद वीडियो पुलिस वाला बना रहा था। तीसरे ने लिखा - मैं मौत से नहीं डरता, मौत मुझसे डरती है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @flirting.lines नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 66 लाख लोगों ने देखा जबकि 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। 

ये भी पढ़ें:

हाथ में लिए सांप को चूमते रहा शख्स, Man Vs Wild का बिहार Version देख फटी की फटी रह गईं लोगों की आंखें

गजब टोपीबाज लड़का है भाई! बच्चे ने आइसक्रीम वाले को लगाया ऐसा चूना कि लोग बड़े-बड़े नेताओं से करने लगे तुलना