A
Hindi News वायरल न्‍यूज LinkedIn Job Post: तलाश है जूनियर वाइफ की, Experienced कैंडिडेट दूर ही रहें, सिर्फ फ्रेशर्स को दी जाएगी प्राथमिकता

LinkedIn Job Post: तलाश है जूनियर वाइफ की, Experienced कैंडिडेट दूर ही रहें, सिर्फ फ्रेशर्स को दी जाएगी प्राथमिकता

नौकरी की तलाश करने वाले लोग LinkedIn पर नजर बनाए रखते हैं। ऐसे में नौकरी देने वाले एक शख्स ने 'जूनियर वाइफ' की पोस्ट के लिए वैकेंसी निकाली है। शख्स का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शख्स ने वाइफ के लिए निकाली वैकेंसी- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने वाइफ के लिए निकाली वैकेंसी

LinkedIn पर लोग नौकरी की तलाश करते हैं। यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है। जहां नौकरी लेने वाले तो पोस्ट शेयर करते ही हैं साथ में नौकरी देने वाले भी पोस्ट शेयर कर के लोगों को नौकरी के लिए ऑफर करते हैं। लेकिन हाल में LinkedIn पर एक अजीबोगरीब पोस्ट शेयर हुआ। जहां एक शख्स ने नौकरी के तौर पर जूनियर वाइफ की वैकेंसी निकाली है। जहां लोग शादी और लाइफ पार्टनर की तलाश में मैट्रिमोनियल साइट्स पर अकाउंट बनाते हैं लेकिन इस शख्स की क्रिएटिविटी कहें या फिर शादी का बदला हुआ रूप, इन भाई साहब ने शादी को एक नौकरी करार दे दिया और परफेक्ट कैंडिडेट की तलाश में LinkedIn पर पोस्ट भी शेयर कर दिया।

शख्स ने LinkedIn पर शेयर किया पोस्ट

इस पोस्ट को शेयर करने वाले शख्स का नाम जितेंद्र सिंह है। जो पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। शख्स ने अपनी पोस्ट में लिखा - "Urgent hiring! तलाश है एक 'जूनियर वाइफ' की, जो मेरी जिंदगी से जुड़ सके। Note: कृप्या अनुभवी उम्मीदवार इस नौकरी के लिए अप्लाई ना करें। भविष्य में मैं उनके लिए अलग से वैकेंसी निकालूंगा।" शख्स ने इस नौकरी के तौर पर ऐसे उम्मीदवारों अप्लाई करने को कहा है, जो पूरे जीवन भर के लिए इस नौकरी को कर सके। आगे शख्स ने लिखा कि उन उम्मीदवारों को सबसे पहले प्राथमिकता दी जाएगी, जिसके पास कोई अनुभव ना हो। यानी शख्स इस नौकरी पर सिर्फ फ्रेशर्स को ही रखना चाहता है। शख्स ने सैलरी को कॉन्फिडेंशियल रखा है। आगे शख्स ने बताया कि इस नौकरी के लिए 3 राउंड इंटरव्यू होंगे। फाइनल राउंड फेस टू फेस होगा।

नौकरी के लिए एक उम्मीदवार के पास कौन सी स्किल्स होनी चाहिए

नौकरी के लिए शख्स ने उम्मीदवारों को यह भी बताया है कि इस जॉब के लिए किन आवश्यक स्किल्स की जरूरत है। इसके लिए उसने एक पूरी लिस्ट बनाकर डाली है। जिसमें उम्मीदवारों को ये काम जरूर आने चाहिए।

  • खाना बनाने में कम से कम 2 साल का अनुभव
  • रात में जगने की क्षमता हो और रात में मेरे लिए बिरियानी बनाने का जुनून हो
  • कम्युनिकेशन स्किल अच्छा होना चाहिए
  • जो सम्माननीय और सभ्य हो
  • जो हर बात माने और मुझे प्यार करे
  • लक्ष्य पर फोकस रखने वाली हो

इसके साथ ही शख्स ने लिखा कि इच्छुक उम्मीदवार उसे अपनी CV इनबॉक्स कर सकता है।

LinkedIn पोस्ट हुआ वायरल

शख्स का यह पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग इसे शेयर करते हुए शख्स का खूब मजाक उड़ा रहे हैं। कई लोगों ने तो शादी को एक नौकरी का दर्जा देने के लिए शख्स की खिंचाई भी की।  

Image Source : Social Mediaशख्स द्वारा निकाली गई पोस्ट

ये भी पढ़ें:

गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड को भेजा सरप्राइज, रिसीव करने आया तो मिला दो थप्पड़, दो घूंसे और एक लात, देखें Video

लड़कों पर अकेले ही भारी पड़ी यह सुपर गर्ल, धाकड़ फाइट का Video हुआ वायरल, आप भी देखें