A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: लंदन की गलियों में दिखा SRK का जलवा, शख्स ने वायलिन पर बजाई ऐसी धुन कि खिंचे चले आए लोग

Video: लंदन की गलियों में दिखा SRK का जलवा, शख्स ने वायलिन पर बजाई ऐसी धुन कि खिंचे चले आए लोग

लंदन में सड़क के किनारे एक शख्स बॉलीवुड फिल्म मोहब्बतें के एक गाने की धुन में वायलिन बजा रहा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सड़क किनारे वायलिन बजाता शख्स - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सड़क किनारे वायलिन बजाता शख्स

सोशल मीडिया पर कभी-कभी ऐसे वीडियो दिख जाते हैं। जिन्हें देखने के बाद हमारी नजरें एकदम से ठहर जाती हैं। हाल में एक ऐसा ही वीडियो लंदन की गलियों से वायरल हो रहा है। जिसमें एक बंदा सड़क किनारे खड़े होकर वायलिन बजा रहा है। शख्स वायलिन पर बॉलीवुड फिल्म मोहब्बतें के एक गाने की धुन बजा रहा है। शख्स का वायलिन पर इस धुन को इतने शानदार तरीके से बजा रहा कि यह धुन सुनने के बाद कोई भी उसकी तरफ खींचा चला आएगा।

आज भी लोगों के ज़ेहन में है फिल्म मोहब्बतें

साल 2000 में आई फिल्म मोहब्बतें, जिसमें शाहरुख खान एक म्यूजिक टीचर और अमिताभ बच्चन ने स्ट्रिक्ट प्रिंसिपल की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म आज भी लोगों के ज़ेहन में है। फिल्म की स्टोरी और उसके गाने खूब फेमस हुए थे। आज 24 साल बाद भी इस फिल्म का खुमार लोगों के सिर पर चढ़कर बोलते हुए देखा जा सकता है। रही बात शाहरुख खान की तो उनका जलवा पूरी दुनिया में बरकरार है। SRK को सिर्फ भारत के ही लोग नहीं बल्कि दुनिया भर के लोग प्यार करते हैं। 

वीडियो ने जीता लोगों का दिल

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @rudrakshapatil_ नाम की यूजर ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए रुद्रक्षा ने लिखा - काम पर जाते समय लिवरपूल की सड़कों पर बजने वाले मोहब्बतें के  गाने को सुनना एक अलग ही अनुभव है। वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा और 45 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। जबकि तमाम लोगों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए इसे किंग खान का जलवा बताया। इस वीडियो को देख शाहरुख खान के फैंस एकदम खुश हो गए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा - लंदन में भी शाहरुख खान का जलवा है। दूसरे ने लिखा - अगर मैंने यह लंदन में देखा होता तो मैं सचमुच रो पड़ती। तीसरे ने लिखा - मैं दूर से यह आवाज़ सुनता हूँ, मैं उस आवाज़ का पीछा करता हूँ और उस जगह की तरफ़ भागता हूँ जैसे मैं किसी बॉलीवुड फ़िल्म में हूँ। इस गाने के लिए मेरा प्यार कुछ और ही है।

ये भी पढ़ें:

ये है दुनिया का सबसे बड़ा और मजबूत पत्ता, आराम से बैठ सकता है इंसान

यकीन नहीं हो रहा न! ये घर नहीं बल्कि ट्रेन है, फिनलैंड का ट्रांसपोर्ट सिस्टम देख खुला का खुला रह जाएगा आपका मुंह