A
Hindi News वायरल न्‍यूज शख्स ने अपनी बाइक पर ही खोल दिया सैलून, हर्ष गोयनका ने खुद शेयर किया Video

शख्स ने अपनी बाइक पर ही खोल दिया सैलून, हर्ष गोयनका ने खुद शेयर किया Video

एक शख्स का सैलून का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सैलून का वीडियो RPG ग्रुप के चेयरमैन हर्ष गोयनका से ने शेयर किया है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA चलते फिरते सैलून का वीडियो हो रहा है वायरल

जुगाड़ के मामले में भारतीय लोगों का हाथ शायद ही कोई पकड़ सकता है। भारत के हर शहर में आपको कुछ लोग ऐसे मिल ही जाएंगे जो अपने जुगाड़ के लिए जाने जाते होंगे। लोगों को जैसे ही मौका मिलता है, वो अपना टैलेंट दिखा देते हैं और ऐसा जुगाड़ खोजते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों का हैरान होना तय होता है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है जिसने भारतीय उद्योगपति हर्ष गोयनका का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। इसके बाद उन्होंने खुद उस वीडियो को शेयर किया है।

शख्स ने बनाया चलता-फिरता सैलून

आपने अब तक कई तरह के सैलून देखे होंगे। महंगे और सस्ते सैलून के अलावा पेड़ के नीचे खोले गए सैलून को भी देखा होगा। लेकिन क्या आपने कभी कोई चलता फिरता सैलून देखा है? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक ऐसा सैलून नजर आ रहा है जिसे शख्स ने बाइक पर बनाया है। शख्स ने बाइक की आधी सीट को छोड़कर पीछे एक छोटा सा सैलून फिट कर दिया है। नीचे दो पहिए लगे हुए हैं जो उसे बैलेंस करने के लिए है। सैलून में एक तरफ जरूरी सामान रखा गया है तो वहीं दूसरी तरफ कुर्सी है जिसपर बैठाकर वह एक शख्स की शेविंग कर रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर हर्ष गोयनका ने खुद शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'कमाल का जुगाड़- एक मोबाइल सैलून।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 54 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यहां कुछ भी हो सकता है, लोगों की क्रिएटिविटी का जवाब नहीं। दूसरे यूजर ने लिखा- अगर इनोवेशन का कोई DNA होता तो वो इंडिया होता। तीसरे यूजर ने लिखा- ये वाकई कमाल का है। वहीं एक यूजर ने लिखा- ये आलसी लोगों के बहुत काम का है।

ये भी पढ़ें-

फुटबॉल से क्रिकेट खेलते नजर आए कुछ लड़के, Video देखकर आपके उड़ जाएंगे होश

कॉकरोच को बर्गर में डालकर खा गई लड़की, Video देखकर लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट