A
Hindi News वायरल न्‍यूज जुगाड़ देख रहे हो बिनोद! कैसे एक प्रेशर कुकर को कॉफी मशीन बनाया जा रहा है, Video में शख्स ने दिखाया अपना टैलेंट

जुगाड़ देख रहे हो बिनोद! कैसे एक प्रेशर कुकर को कॉफी मशीन बनाया जा रहा है, Video में शख्स ने दिखाया अपना टैलेंट

अब तक आपने देसी जुगाड़ का वीडियो तो खूब देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी सोचा था कि कोई प्रेशर कुकर में भी कॉफी बना लेगा। नहीं सोचा होगा, लेतिन इस शख्स को देख लीजिए जो एक प्रेशर कुकर में कॉफी बनाते हुए नजर आ रहा है।

प्रेशर कुकर से कॉफी बनाता शख्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA प्रेशर कुकर से कॉफी बनाता शख्स

भारत देश कई चीजों के लिए विश्व में प्रसिद्ध है। उनमें से एक है यहां के जुगाड़ी लोग। भाई साहब ऐसे जुगाड़ करने वाले लोग आपको किसी दूसरे देश में मिलेंगे ही नहीं। ये जुगाड़ी जाती सिर्फ भारत में ही पैदा होती है। इनके जुगाड़ के आगे विदेशों के इंजीनियरों का भी दिमाग फेल हो जाता है। कुछ ऐसे ही एक जुगाड़ी और तेजस्वी इंसान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें शख्स अपने टैलेंट से एक प्रेशर कुकर में कॉफी बनाते हुए नजर आ रहा है। वीडियो को देख लोगों ने तो अपना माथा ही पकड़ लिया।

शख्स ने प्रेशर कुकर में बना दी कॉफी

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपने देसी जुगाड़ से कॉफी मशीन के बजाय प्रेसर कुकर में कॉफी बना रहा है। वीडियो में शख्स ये बताता है कि कॉफी बनाने का यह जुगाड़ वह बाजार से ले आया है। शख्स आगे बताता है कि कुकर में कॉफी वाली मशीन लगा दी है। इसके बाद वह एक जग में कॉफी, दूध और चीनी डालकर उसे स्टीम के लिए कुकर से निकले पाइप में लगा देता है। जिसके बाद कुकर से निकली सीटी के जरिए कॉफी बनकर तैयार हो जाती है। शख्स के कॉफी बनाने के इस अनोखे अंदाज ने सभी को हैरत में डाल दिया। 

वीडियो देख लोगों ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर india_food_hustle नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 4 मिलियन लोगों ने देखा और डेढ़ लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- हमारे देश में कितने तेजस्वी लोग रहते हैं। दूसरे ने लिखा- इंडिया इज नॉट फॉर बिगिनर्स। तीसरे ने लिखा- स्टारबक्स और कॉफी कैफे डे वाले लोग इस शख्स को ढूंढ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

एक झटके में निकाले तरबूज के सारे बीज, Smart बहूरानी ने Video शेयर कर दिया ये मस्त Idea

Viral Video: नाग-नागिन के जोड़े को नाचते देखा है कभी? नहीं तो यहां देख लें, एक साथ देखना माना जाता है शुभ