A
Hindi News वायरल न्‍यूज ब्रेकअप ने दी नई जिंदगी, गर्लफ्रेंड के होते शख्स के झड़ गए बाल, छोड़ते ही बदला ऐसा लुक कि अब उसके सामने हीरो भी फेल

ब्रेकअप ने दी नई जिंदगी, गर्लफ्रेंड के होते शख्स के झड़ गए बाल, छोड़ते ही बदला ऐसा लुक कि अब उसके सामने हीरो भी फेल

अगर आपका रिश्ता अच्छा हो, तो चेहरे पर अलग ही नूर दिखाई देता है लेकिन अगर आप किसी टॉक्सिक रिश्ते में हैं तो वो भी शरीर पर दिख जाता है।

ब्रेकअप से पहले और बाद...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ब्रेकअप से पहले और बाद की तस्वीर

अगर आप किसी गलत इंसान के साथ रिश्ते में हैं तो आपकी जिंदगी बिल्कुल नरक हो जाती है। आपके शरीर पर उसका प्रभाव दिखने लगता है। कोई भी आपको देखकर समझ जाएगा कि आपके जीवन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। टॉक्सिक रिलेशनशिप में रहने से लोग पागल तक हो जाते हैं। शारीरिक और मानसिक दोनों तौर पर लोगों का नुकसान होता है। अगर यही आप सही इंसान के साथ रिलेशनशिप में हो और आपका पर्सनल लाइफ काफी अच्छा चल रहा हो तो चेहरे पर एक अलग ही नूर दिख जाता है। कुछ ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ। शख्स की कहानी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Image Source : Social Mediaशख्स ने रेडिट पर शेयर की अपनी तस्वीर

ब्रेकअप से पहले और बाद की तस्वीर शख्स ने शेयर की 

शख्स ने सोशल मीडिया साइट रेडिट पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की। एक पहले की और दूसरी वर्तमान समय की। उन दोनों फोटो को देख लोग दंग रह गए। शख्स ने फोटो शेयर करते हुए बताया कि पहली फोटो तब की है जब वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिश्ते में हुआ करता था और दूसरी तब की है जब उसने अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ दिया। शख्स के इस धाकड़ ट्रांसफॉर्मेशन को देख लोग हैरान रह गए। शख्स ने अपनी कहानी में बताया कि जब वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिश्ते में था तो कैसा दिखता था और इस रिश्ते से निकलने के बाद वह कैसा दिखने लगा है। पहली फोटो में देखकर आप आसानी से समझ सकते हैं कि जब वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिश्ते में था तब उसके बाल झड़े हुए थे और वज़न भी काफी ज्यादा था। वहीं बाद की तस्वीरों में वह बिल्कुल हीरो की तरह लग रहा है। ब्रेकअप के बाद अब उसके बाल भी घने हो गए हैं और वजन भी काफी कम हो चुका है। शख्स अब काफी हैंडसम दिखता है। शख्स ने बताया कि उसके चेहरे पर आया यह ग्लो ब्रेकअप के बाद का है। 

Image Source : Social Mediaब्रेकअप से पहले और बाद की तस्वीर

फोटो देख लोगों को नहीं हो रहा था अपनी आंखों पर यकीन

शख्स के इस गजब के ट्रांसफॉर्मेशन का फोटो जब वायरल हुआ तब लोग बिल्कुल हैरान रह गए। कई लोगों ने तो यह मानने से इनकार कर दिया कि दोनों फोटो में दिखने वाला शख्स एक ही है। कई लोगों ने कमेंट करते हुए कहा कि अच्छा हुआ जो तुमने अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें:

IND vs PAK: मैच हारने के बाद Delhi Police ने पाकिस्तानी टीम के लिए मजे, न्यूयॉर्क पुलिस को टैग कर पूछा ये सवाल

मक्का मदीना में काबा के सामने बुर्का पहन महिला ने किया डांस, वायरल हुआ Video तो भड़के लोग