A
Hindi News वायरल न्‍यूज VIDEO: खेत से चिड़ियों को भगाने के लिए शख्स ने लगाया था डरावना पुतला, अब लग रहा है पूरा गांव ही खाली हो जाएगा

VIDEO: खेत से चिड़ियों को भगाने के लिए शख्स ने लगाया था डरावना पुतला, अब लग रहा है पूरा गांव ही खाली हो जाएगा

एक आदमी अपने खेतों से जानवर और पक्षियों को दूर रखने के लिए ऐसा पुतला लगवा दिया कि अगर किसी ने उसे रात को देख लिया तो वह खड़े-खड़े ही बेहोश होकर गिर पड़ेगा।

खेत में लगाया हुआ पुतला- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA खेत में लगाया हुआ पुतला

जानवर और पक्षियों को भगाने के लिए लोग खेतों में पुतला बनाकर खड़ा कर देते हैं। ताकि फसल को नुकसान होने से बचाया जा सके। किसान हमेशा फसल बर्बाद होने की समस्या से जूझते रहते हैं ऐसे में एक किसान ने अपने खेत में चिड़िया, गाय-भैंस आदि जानवरों को भगाने के लिए ऐसा डरावना पुतला बनाकर खड़ा कर दिया कि अब पूरा गांव ही भूतहा लगने लगा है। इस मामले का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

खेत में लगाया डरावना पुतला

वीडियो में आप देख सकते हैं कि खेत में लगा पुतला एक बड़े से स्प्रिंग पर झूल रहा है। स्प्रिंग पर एक साइकिल के हैंडल को टिकाया गया है और उस पर महिला के रूप में बनाया हुआ एक पुतले को चिपका दिया गया है। पुतले को लहंगा, स्वेटर और स्कॉर्प पहनाया गया है। पुतले के चेहरे की जगह भूतों वाले मुखौटे को लगाया गया है। पुतला लगातार खेत में झूलते हुए दिख रहा है। पुतला इतना डरावना है कि अगर इस पुतले को कोई रात में देख ले तो वह डर के मारे बेहोश होकर गिर जाएगा या फिर उसे दिल का दौरा भी पड़ सकता है।

वीडियो देख ऐसा रहा लोगों का रिएक्शन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @NAUGHTYWORLD नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 46 लाख लोगों ने देखा और 4 लाख लोगों ने लाइक किया है। वहीं, कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- इससे तो सिर्फ चिड़िया ही नहीं बल्कि उसका पूरा खानदान उड़ जाएगा। दूसरे ने लिखा- गलती से रात में किसी ने देख लिया तो वही खड़े-खड़े उसकी मौत हो जाएगी। तीसरे ने लिखा- चिड़िया ही उड़ानी है या पूरा गांव खाली करवाना है।

ये भी पढ़ें:

मिलिए 12th Fail पिज्जा वाले से, जो अपने शानदार डायलॉग के साथ लोगों को खिलाते हैं Pizza

60% आने के बाद भी पिताजी ने खूब मारा, गुस्साए बेटे ने पापा की फेल वाली मार्कशीट ही कर दी वायरल