A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: पालतू कुत्ते की गर्दन कंगारू ने दबोचा, बचाने के लिए दौड़ पड़ा मालिक, मुंह पर मु्क्का मार बचाई डॉगी की जान

Video: पालतू कुत्ते की गर्दन कंगारू ने दबोचा, बचाने के लिए दौड़ पड़ा मालिक, मुंह पर मु्क्का मार बचाई डॉगी की जान

एक शख्स अपने पालतू कुत्ते को बचाने के लिए कंगारू से जा भिड़ा। कंगारू से लड़कर वह अपने कुत्ते को उसके चुंगुल से मुक्त करवाया।

कुत्ते को बचाने के लिए कंगारू से लड़ते हुए शख्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कुत्ते को बचाने के लिए कंगारू से लड़ते हुए शख्स

कई लोग अपने पालतू कुत्ते को घर का सदस्या या अपनी संतान की तरह समझते हैं। कुत्ते और मालिक के बीच बने इस बॉन्ड का एक वाकया सामने आया है। मामला ऑस्ट्रेलिया का बताया जा रहा है। जहां एक शख्स अपने पालतू कुत्ते को बचाने के लिए एक गुस्साए कंगारू से भिड़ जाता है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पालतू कुत्ते को बचाने के लिए कंगारू से भिड़ा शख्स

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल में एक कंगारू ने कुत्ते की गर्दन दबोच रखी है। अपने पालतू कुत्ते को कंगारू के पंजों में देख मालिक तुरंत उसे बचाने के लिए दौड़ पड़ता है। कुत्ते का मालिक को देख  कंगारू कुत्ते को छोड़ देता है और उससे लड़ने के लिए अपनी दोनों टांगों पर खड़ा हो जाता है। कुत्ते के मालिक से लड़ाई करने के लिए तैयार कंगारू एक्शन मोड में आ जाता है। तभी कुत्ते का मालिक कंगारू पर मुक्के से वार करता है। शख्स के वार से कंगारू हैरान होकर खड़े-खड़े देखता रह जाता है। जब तक कंगारू कुछ समझ पाता तब तक शख्स उसे एक और मुक्का मार देता है। इसके बाद कंगारू शख्स के खड़े-खड़े देखता रहता है और शख्स वहां से उसे मारकर निकल जाता है। थोड़ी देर बाद कंगारू भी वहां से रफू चक्कर हो जाता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कंगारू के वहां से जाने के बाद मालिक अपने कुत्ते को वापस कार में जाकर बैठने का आदेश देता है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Family Moments नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा है।  

ये भी पढ़ें:

शौच करने बैठे शख्स की गर्दन से लिपटा विशालकाय अजगर, करने लगा निगलने की कोशिश, Video में देखें कैसे बची जान

"ट्रैफिक में हॉर्न बजाने से क्या होता है?" ऑटो वाले ने KBC की थीम पर लगाया पोस्टर, लोगों से पूछा ये सवाल