A
Hindi News वायरल न्‍यूज VIDEO: कमरे में एक साथ मौजूद थे कई सांप, शख्स आया और खिलौनों की तरह उनसे लगा खेलने

VIDEO: कमरे में एक साथ मौजूद थे कई सांप, शख्स आया और खिलौनों की तरह उनसे लगा खेलने

एक शख्स सांपों से भरे कोठरी में घुस जाता है और वह उन सापों के साथ खेलने लगता है। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सांप से भरी कोठरी में घुसा शख्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सांप से भरी कोठरी में घुसा शख्स

दुनिया के सबसे खतरनाक जीवों में से एक सांप है। एक बार अगर सांप काट दे तो लोगों की मौत लगभग तय हो जाती है। भारत में सांप की लगभग 300 प्रजातियां पाई जाती हैं। इनमें से 60 प्रजातियां जहरीली होती हैं। भारत में हर साल सांपों के काटने से बड़ी संख्या में लोग मारे जाते हैं। इनमें से ज्यादातर घटनाएं ग्रामीण इलाकों में होती हैं। इसके बावजूद इन इलाकों में सांप के जहर का इलाज काफी कम जगहों पर उपलब्ध होता है। ऐसे में अगर आपसे यह कहा जाए कि कोई शख्स सांपों से भरे कोठरी में घुसकर उनके साथ खेल रहा है तो इस बात पर यकीन करना आपके लिए थोड़ा मुश्किल हो जाएगा। लेकिन आपको यकीन दिलाने के लिए हम आपको इस वाकये का वीडियो भी दिखाएंगे।

सांपों से भरी कोठरी में घुस गया शख्स

जहां सांपों को देख डर के मारे कांपने लगते हैं लोग, वहीं, एक शख्स सांपों से भरे कोठरी में घुस गया। कोठरी में शख्स के घुसने के बाद कोठरी का दरवाजा बंद कर दिया जाता है और शख्स को उन सांपों के बीच कमरे में अकेले छोड़ दिया जाता है। शख्स कोठरी में जाने के बाद वहां बैठ जाता है और बारी-बारी से उन सांपों को अपने हाथों से उठाने लगता है। इसके बाद शख्स कमरे के और भी अंदर जाता है और एक सांप को लाठी के सहारे एक तरफ खींचने लगता है। वीडियो इसी प्वाइंट पर खत्म हो जाता है। 

लोगों ने शख्स की बहादुरी की तारीफ की

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @ali_gholami5752 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 62 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 67 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। साथ ही लोगों ने कमेंट में इस शख्स की बहादुरी और स्किल की तारीफ की।

ये भी पढ़ें:

Paris Olympic में गोल्ड मेडल जीतते ही महिला खिलाड़ी को मिला शादी का प्रपोजल, क्या रहा एथलीट का जवाब - Video

तौलिया लपेटे सड़क पर निकली लड़की? घूरते रहे लोग, Video देख बोले - वायरल होने के लिए और क्या-क्या करेंगे