A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: नशे में कार की खिड़की से लटककर युवक ने चलाई कार, देखते ही पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

Video: नशे में कार की खिड़की से लटककर युवक ने चलाई कार, देखते ही पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो मुंबई के अंधेरी इलाके का है, जहां एक शख्स ने शराब के नशे में कार की खिड़की से लटककर कार चलाते हुए दिख रहा है।

नशे की हालत में कार चलाता कैब ड्राइवर- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA नशे की हालत में कार चलाता कैब ड्राइवर

शराब पीकर गाड़ी चलाना दंडनीय अपराध है। यह चेतावनी सड़कों पर हर जगह लिखी होती है। लेकिन इस चेतावनी को कई लोग नजर अंदाज कर देते हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसे ही एक शराबी ड्राइवर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें कार चालक को नशे की हालत में कार की खिड़की से लटककर कार चलाते हुए देखा जा सकता है। कार चालक का यह कारनामा इतना डरावना था कि राह चलते लोगों के लिए वह मौत का सौदागर बन चुका था। लेकिन उसकी यह हरकत उस पर ही भारी पड़ गई। 

वीडियो में दिखी कार चालक की लापरवाही

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स शराब के नशे में धुत है। वह अपनी जान की परवाह किए बगैर कार की खिड़की से लटककर गाड़ी चला रहा है। कार चालक का यह कारनामा न सिर्फ उसकी जिंदगी को खतरे में डाल रहा था बल्कि सड़क पर चलने वाले सभी लोगों के लिए यह बहुत बड़ा खतरा था। आखिरकार कार से उसका नियंत्रण छूट गया और कार दूसरी गाड़ी से टकरा गई। इस पूरे मामले को सड़क पर चल रहे किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

कार चालक हुआ गिरफ्तार

वायरल वीडियो मुंबई के अंधेरी के घाटकोपर लिंक रोड पर मंगलवार की रात सवा 12 बजे की बताई जा रही है। आरोपी का नाम सुराज साव है। शराब के नशे में सुराज साव ने हरमीत सिंह मदन की सेडान को टक्कर मार दी। जिसके बाद उन्होंने इस कार चालक का वीडियो बनाकर अंधेरी पुलिस को सौंप दिया। वीडियो पर मुंबई पुलिस ने संज्ञान लेते हुए सुराज साव के खिलाफ FIR दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मुंबई न्यूज नाम के पेज से शेयर किया गया है। 

ये भी पढ़ें:

"आज नाच लो बेटा, शादी के बाद रोना ही है", स्टेज पर दूल्हे का तूफानी डांस देख मजे लेने लगे लोग, Video

गांव का IPL, नाचने के लिए बुलाई गईं चीयरलीडर्स, Video देख लोग बोले- इन्हें हल्के में ना लें, ये खुद का क्रिकेट बोर्ड भी बना सकते हैं