A
Hindi News वायरल न्‍यूज शेरवानी और पगड़ी पहने बाजार में दूल्हा बनकर टहलते दिखा शख्स, बताया - एल्विश यादव ने दिया था चैलेंज

शेरवानी और पगड़ी पहने बाजार में दूल्हा बनकर टहलते दिखा शख्स, बताया - एल्विश यादव ने दिया था चैलेंज

हाल में ही एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर को एल्विश यादव ने एक चैलेंज दिया था कि वह बाजार में दूल्हे की तरह तैयार होकर निकले और पूरे बाजार का चक्कर काटे। जिसके बाद उस कंटेंट क्रिएटर ने कुछ ऐसा ही किया।

बाजार में दूल्हा बनकर घूमते दिखा शख्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बाजार में दूल्हा बनकर घूमते दिखा शख्स

सोशल मीडिया पर प्रैंक वाले वीडियो कापी वायरल होते रहते हैं। हाल में ऐसे ही एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बाजार में दूल्हा बनकर घूमते हुए नजर आ रहा था। दूल्हा बने इस शख्स का नाम जतिन है। जो एक कंटेंट क्रिएटर है। जतिन को हजारों लोग फॉलो करते हैं और उसके फैंस उसे कई तरह के चैलेंज देते रहते हैं। जिसे वह हर हाल में पूरी करने की कोशिश करता है। 

मिला था दूल्हा बनने का चैलेंज

ऐसे में  यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी के विनर एल्विश यादव ने भी जतिन को एक चैलेंज दिया। जिसे जतिन ने स्वीकार कर लिया। एल्विश ने जो चैलेंज दिया था, वह ये था कि जतिन को शेरवानी और पगड़ी पहने पूरे बाजार में दूल्हे की तरह घूमना है और पूरे बाजार का चक्कर काटना है। जिसके बाद  जतिन हरियाणा के सिरसा में रोरी बाजार में दूल्हा बनकर निकल गया। जतिन को दूल्हा बने ऐसे बाजार में घूमते देख लोग बहुत हैरान दिखे। 

वीडियो को करोड़ों लोगों ने देखा

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जतिन सफेद रंग की शेरवानी और लाल रंग की पगड़ी पहनकर बाजार में घूम रहा है। बाजार में उसके आसपास से गुजरने वाले लोग उसे घूर-घूरकर देखे जा रहे हैं। कई लोग तो जतिन को देख इस सोच में पड़ गए हैं कि आखिर दूल्हा सड़क पर क्यों घूम रहा है। वीडियो में जतिन शेरवानी पहने स्कूटी भी चलाते नजर आ रहा है। वीडियो के अंत में जतिन को यह बोलते हुए सुना जा सकता है कि अगर किसी के पास कोई और चैलेंज हो तो उन्हें बताए, उसे वह पूरा करने की कोशिश करेगा। जतिन के इस वायरल वीडियो को अब तक 2 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा। जबकि लाखों लोगों ने इसे लाइक किया है।  

ये भी पढ़ें:

रावण दहन से पहले मारपीट, ग्राम प्रधान को भी दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, आखिरकार रात 3 बजे पुलिस ने जलाया पुतला

दूल्हे के लिए दुल्हन ने हाथ में रचाई ऐसी मेहंदी, देख सोशल मीडिया पर होने लगी चर्चा