A
Hindi News वायरल न्‍यूज ऑपरेशन थिएटर में शख्स ने मंगेतर संग कराया Pre-Wedding फोटोशूट, Video हुआ वायरल तो हुई कार्रवाई

ऑपरेशन थिएटर में शख्स ने मंगेतर संग कराया Pre-Wedding फोटोशूट, Video हुआ वायरल तो हुई कार्रवाई

सोशल मीडिया पर एक प्री-वेंडिग फोटो शूट का वीडियो वायरल हो रहा है। कपल एक ऑपरेशन थिएटर में प्री-वेडिंग फोटोशूट करता हुआ नजर आ रहा है।

ऑपरेशन थिएटर में प्री-वेडिंग फोटोशूट कराता हुआ कपल- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ऑपरेशन थिएटर में प्री-वेडिंग फोटोशूट कराता हुआ कपल

भारत में होने वाली शादियों में अब कई बदलाव आ गए हैं। अब हमारे देश में होने वाली शादियों में डेस्टिनेशन वेडिंग, स्पेशल एंट्री के साथ प्री-वेडिंग फोटोशूट का भी चलन बढ़ गया है। पहले यह सभी चीजें आपको विदेशी शादियों में ही देखने को मिलती थी मगर अब हमारे देश के लोग भी अपनी शादी में इन ट्रेडिशन को फॉलो करने लगे हैं। ऐसा ही एक कपल ने भी किया और अपनी शादी से पहले यूनिक प्री-वेडिंग फोटोशूट कराने का फैसला लिया और ऑपरेशन थिएटर में फोटोशूट कराने का निर्णय लिया। वायरल वीडियो के साथ यह दावा किया गया है कि इस पर कार्रवाई हुई है। आइए आपको पूरा मामला बताते हैं।

ऑपरेशन थिएटर में प्री-वेडिंग फोटोशूट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी ऑपरेशन थिएटर में बेड पर एक मरीज लेटा हुआ है। और एक पुरुष और एक महिला डॉक्टर उसका ऑपरेशन कर रहे हैं। कैमरा जब दूसरी तरफ घूमता है तो वहां कई लोग उनकी फोटो खींचते हुए नजर आएंगे। इतना ही नहीं वीडियो के अंत में मरीज के तौर पर लेटा हुआ शख्स उठकर बैठ जाता है और उसके साथ सभी हंसने लगते हैं।

यहां देखिए वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HateDetectors नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में बताया गया है कि, 'चित्रदुर्ग के भारामसागर में एक सरकारी अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में एक डॉक्टर का प्री-वेडिंग फोटोशूट है। संविदा चिकित्सक डॉ. अभिषेक ने अपनी मंगेतर के साथ सर्जरी की एक्टिंग की।'

HateDetectors नामक पेज ने यह भी जानकारी दी कि DHO के मुताबिक इस OT का इस्तेमाल नहीं होता है और प्रशासक को नोटिस जारी किया गया है।

ये भी पढ़ें-

पंडित जी दिला रहे थे वचन, तभी दूल्हे ने कही ऐसी बात कि बज गई तालियां, Video भी हुआ वायरल

दादी तो रॉकस्टार निकली भाईयों! 95 साल की उम्र में ड्राइविंग सीखने का लिया फैसला, Video सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल