A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: स्टेशन पर खड़ी थी ट्रेन, हाथ में बांस लेकर आया शख्स और खिड़कियों के कांच को लगा तोड़ने

Video: स्टेशन पर खड़ी थी ट्रेन, हाथ में बांस लेकर आया शख्स और खिड़कियों के कांच को लगा तोड़ने

सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जो हाथ में एक डंडा लिए स्टेशन पर खड़ी ट्रेन के एसी कोच की कांच की खिड़कियों को तोड़ रहा है।

ट्रेन में लगे खिड़कियों के कांच को तोड़ते हुए शख्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रेन में लगे खिड़कियों के कांच को तोड़ते हुए शख्स

भारतीय रेलवे को दुनिया के सबसे बड़े नेटवर्क में से एक माना जाता है। आज हर रोज करोड़ों लोग भारतीय रेल से सफर करते हैं। ये हमारे देश की सार्वजनिक संपत्ति है. लेकिन कई लोग इसे अपने घर का माल समझ लेते हैं और ट्रेनों में तोड़फोड़ करने लगते हैं। हाल में सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हुए जिनमें कुछ लोग ट्रेन पर हमला करते दिखा तो कुछ लोग उसे डिरेल करने की कोशिश करते दिखे। ऐसे वीडियोज़ के सामने आने के बाद उन्हें देख किसी का भी खून खौल उठेगा। 

ट्रेन की खिड़की पर शख्स ने बांस से किया हमला

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों फिर से वायरल हो रहा है। जिसने हर किसी को हैरानी और परेशानी में डाल दिया। दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में यह देखा जा रहा है कि स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन के एसी कोच की खिड़कियों पर एक शख्स बांस से हमला कर रहा है। वह बांस से मारते हुए खिड़कियों को तोड़े जा रहा है। वायरल वीडियो में दी गई जानकारी के अनुसार, ट्रेन पटना जंक्शन के एक  प्लेटफॉर्म पर खड़ी है। जहां शख्स बांस से ट्रेन के AC कोच की खिड़की पर ताबड़तोड़ हमला कर रहा है और उसे तोड़ रहा है। खिड़कियों के कांच टूटकर बिखर चुके हैं। वहीं, प्लेटफॉर्म से गुजरने वाले अन्य यात्री चुपचाप शख्स को ट्रेन पर हमला करते हुए देख रहे हैं। 

वीडियो देख लोगों ने की कार्रवाई की मांग

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @ghantagram_memes नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। जहां कुछ लोगों ने शख्स के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की तो वहीं, कुछ लोगों ने इसे रेलवे का एक नियम बताया, जिसमें कांच तोड़ने का आदेश रेलवे द्वारा ही दिया जाता है। कई लोगों ने कहा कि पब्लिक को कम से कम उस शख्स को रोकना चाहिए था। लेकिन नहीं, जब तक डंडे खुद पर ना पड़े और खुद का नुकसान ना हो, तब तक लोगों को कुछ भी नहीं समझ आता। 

ये भी पढ़ें:

बीच सड़क पर लड़कियों ने गाड़ी रोक अश्लील डांस करते हुए बनाई रील, करोड़ों लोगों ने देखा ये Video

Crush को तीन साल बाद लड़के ने किया मैसेज, फिर पता चली ऐसी बात कि सुनकर होश हो गए फाख्ता