A
Hindi News वायरल न्‍यूज वाह क्या नजारा है! मालदीव के अंडरवाटर रेस्तरां का यह खूबसूरत Video देख आप भी यहीं बोलेंगे

वाह क्या नजारा है! मालदीव के अंडरवाटर रेस्तरां का यह खूबसूरत Video देख आप भी यहीं बोलेंगे

इस वीडियो को @zuziagorecka हैंडल वाले अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है, 'क्या खूबसूरत अनुभव है।' इस वीडियो को अब तक 80 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और 4 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं।

रेस्तरां में खाने आई युवती- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA रेस्तरां में खाने आई युवती

दुनिया में हमें एक से बढ़कर एक चीजें देखने को मिलती हैं। जैसे पानी के अंदर की दुनिया। ये दुनिया देख हर कोई चकित रह जाता है। वैसे तो आपने दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में कई अंडरवॉटर एक्वेरियम देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी समुद्र के नीचे स्थित रेस्टोरेंट देखा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पानी के नीचे बना एक खूबसूरत रेस्टोरेंट दिख रहा है। यह रेस्टोरेंट मालदीव में स्थित है। वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि इतना दिलकश नजारा उन्होंने पहले कभी नहीं देखा। यह वायर वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

पानी के नीचे बना रेस्तरां

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला सीढ़ियों से नीचे उतर रही है। वहीं बगल में एक कांच की खिड़की भी दिख रही है। जिसे देखने से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये सीढ़ियां पानी के नीचे ही जा रही हैं। महिला के नीचे जाते ही उसे एक बड़ा एंट्री गेट दिखाई देता है। फिर गेट के पास कुछ लोग महिला का भव्य स्वागत करते हैं। रेस्टोरेंट के अंदर का नजारा देख लोगों का दिळ खुश हो जाएगा, कुछ ऐसा नजारा है। वीडियो के अंत में महिला को अपने आस-पास के अद्भुत नजारे दिखते हैं और साथ में ही वह खाने का आनंद भी ले रही है। वैसे तो रेस्‍तरां का नज़ारा देखने में बहुत ही आकर्षक है, मगर यदि आप ध्यान से देखेंगे तो आप पाएंगे कि वायरल वीडियो में लहरों के नीचे का इलाका दिखाया गया है।

लोगों को पसंद आया ये रेस्तरां

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @zuziagorecka नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है - "क्या खूबसूरत अनुभव है।" इस वीडियो को अब तक 80 मिलियन लोगों ने देखा और 4 मिलियन लोगों ने लाइक किया है। वहीं, कई यूजर्स वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। कई लोग वीडियो को देखने के बाद अचंभित हैं। बता दें कि, भारत के अहमदाबाद में भी एक अंडरवाटर रेस्‍तरां है, जिसका नाम है द रियल पोसिडॉन है। इसका डाइनिंग एरिया ज़मीन से 20 फ़ीट नीचे बनाया गया है। जिसे अहमदाबाद के व्यवसायी भारत भट्ट द्वारा संचालित किया जाता है। 

ये भी पढ़ें:

यमराज का जिगरी निकला यह लड़का, व्यस्त सड़क पर दिखाए एक से एक खतरनाक स्टंट, Video में लोग गिरने का करते रहे इंतजार

बेंगलुरु में आसमान का हुआ सतरंगा, अद्भुत नजारे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल