A
Hindi News वायरल न्‍यूज बैलगाड़ी से वोट मांगने निकले नेताजी, जौनपुर प्रत्याशी ने बड़े ही अनोखे अंदाज में किया चुनाव प्रचार, देखें Video

बैलगाड़ी से वोट मांगने निकले नेताजी, जौनपुर प्रत्याशी ने बड़े ही अनोखे अंदाज में किया चुनाव प्रचार, देखें Video

चुनाव प्रचार के लिए निकले जौनपुर के प्रत्याशी लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गए। दरअसल, वह चुनाव प्रचार के लिए गाड़ियों का काफिला छोड़ बैलगाड़ी से चुनाव प्रचार करने निकले थे।

बैलगाड़ी पर अपनी पत्नी संग बैठ चुनाव प्रचार के लिए निकले अशोक सिंह- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बैलगाड़ी पर अपनी पत्नी संग बैठ चुनाव प्रचार के लिए निकले अशोक सिंह

लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है।  जौनपुर लोकसभा में नेतागण  प्रचार के लिए दिन रात एक कर दिए है। जनता के बीच जा रहे है। कोई बड़ी बड़ी गाड़ियों के काफिले के बीच जा रहा जा रहा है। तो कोई  मंच पर माइक से प्रचार कर रहा है। कई  प्रत्याशी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपने आप को झोंक दिए हैं। लेकिन जौनपुर के एक उम्मीदवार ने अपने चुनाव प्रचार के लिए जो कुछ किया उसने सबको हैरान कर दिया। 

बैलगाड़ी से चुनाव प्रचार के लिए निकले नेताजी

दरअसल, नेताजी ने अपने चुनाव प्रचार के लिए ना गाड़ियों के काफिले का साथ लिया और ना ही किसी रथयात्रा का सहारा लिया। इन आलीशान सवारियों को छोड़कर उन्होंने बैलगाड़ी को अपना सवारी बनाया और निकल गए जौनपुर के सड़कों पर चुनाव प्रचार करने के लिए। उनके चुनाव प्रचार का  यह अंदाज जनता को अपनी तरफ आकर्षित किए हुए है। नेता जी का नाम अशोक सिंह है जो कि जौनपुर सीट से प्रत्याशी हैं। अशोक सिंह जी का मुंबई में बड़ा कारोबार है। अशोक सिंह  क्षेत्र में बैल गाड़ी से चुनाव प्रचार कर रहे है। वे जहां जा रहे हैं, वहां उन्हे देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जा रही है। अशोक सिंह का चुनाव निशान गन्ना किसान है। वे बैल गाड़ी पर गन्ने को बांध कर चल रहे हैं। साथ में उनकी पत्नी भी बैलगाड़ी पर बैठे हुई हैं।

कांग्रेस और बसपा से चुनाव लड़ने के बाद अब खुद की पार्टी बनाई

अशोक सिंह पहले मुंबई में कांग्रेस पार्टी के टिकट से चुनाव लड़ चुके है। उत्तर प्रदेश में भी वह बसपा से चुनाव लड़ चुके है। अब उन्होंने खुद की पार्टी बनाई है। जिसका नाम है समाज विकास क्रांति पार्टी। इस पार्टी के अशोक सिंह ही राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। अशोक सिंह ने पत्रकारों को  बताया कि मैं किसान का बेटा हूं। किसानों का दर्द कोई पार्टी नहीं समझती। मै सांसद बना तो 100 यूनिट बिजली फ्री कर दूंगा। किसानों को खाद फ्री में दूंगा। किसानों के लिए पेंशन लागू करूंगा। 

(जौनपुर से सुधाकर शुक्ला की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

पीछे सीट पर बैठ रोमांस कर रहे कपल ने की सारी हदें पार, Delhi Metro के बाद DTC बस का Video हुआ वायरल

जिस लड़की से की थी शादी, वह निकला लड़का, धोखा खाए शख्स का दिमाग ऐसा घूमा कि बुला ली पुलिस