A
Hindi News वायरल न्‍यूज खेत में काम करने वाले मजदूरों पर गिरी बिजली, 1 की मौत एक घयाल, खौफनाक Video आया सामने

खेत में काम करने वाले मजदूरों पर गिरी बिजली, 1 की मौत एक घयाल, खौफनाक Video आया सामने

साबरकांठा में बिजली गिरने का लाइव वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बिजली गिरने से खेत में काम करने वाले 1 मजदूर की मौत हो गई और 1 मजदूर बुरी तरह से घायल हो गया।

खेत में काम करने वाले मजदूरों पर गिरी बिजली- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA खेत में काम करने वाले मजदूरों पर गिरी बिजली

गुजरात के साबरकांठा जिले में सोमवार को खेत में काम कर रहे मजदूरों पर बिजली गिर गई। जिससे 1 मजदूर की मौत हो गई, 1 बुरी तरह से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आई जानकारी से पता चला है कि जिले में दो अलग-अलग जगहों पर आकाशीय बिजली गिरने की घटना हुई। वडाली और खेड़ब्रह्मा तहसील के ग्रामीण इलाकों में बिजली गिरने की खबर सामने आई है।

बिजली गिरने से एक मजदूर की हुई मौत

साबरकांठा जिले खेड़ब्रह्मा इलाके के नवा मारवाड़ा गांव में बिजली गिरने का लाइव वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे खेतों में काम कर रहे मजदूरों पर बिजली गिरी। जिस वक्त बिजली गिरी, उस वक्त खेत में आग जैसी तेज चमक उठी। वहीं, वडाली के थुरावास गांव में बारिश के कारण बिजली गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई और एक घायल हो गया। ये मजदूर खेत में नीम के पेड़ के नीचे खड़े थे, तभी अचानक आकाशीय बिजली गिर पड़ी। घायल मजदूर को इलाज के लिए वडाली सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसे अच्छे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

देश के कई राज्य बाढ़ से त्रस्त

बता दें कि, गुजरात में पिछले कई दिनों से बारिश हो रही है। ऐसे में राज्य के कई हिस्सों में जलस्तर काफी बढ़ गया है। कई इलाकों में तो बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं। मौसम विज्ञान विभाग (IMD) की तरफ से कहा गया है कि राज्य में 31 जुलाई से पहले बारिश से राहत नहीं मिलेगी। वहीं, देश के कई राज्यों में बारिश की वजह से बाढ़ भी आ चुकी है। बाढ़ से सबसे ज्यादा प्रभावित असम राज्य है।

ये भी पढ़ें:

सावन में Zomato से लड़की ने मंगाया था पालक पनीर, पार्सल खोला तो निकला चिकन, शिकायत पर कंपनी से मिला ये जवाब

भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर हुई दो हिरणों की लड़ाई, BSF जवान ने शेयर किया यह Video