A
Hindi News वायरल न्‍यूज सामने आया मौत का Live Video, कर्नाटक में हुए इस सड़क हादसे में गई थी 3 लोगों की जान, दो बुरी तरह थे घायल

सामने आया मौत का Live Video, कर्नाटक में हुए इस सड़क हादसे में गई थी 3 लोगों की जान, दो बुरी तरह थे घायल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जो एक कार के एक्सीडेंट होने से कुछ देर पहले का है। वीडियो में कार को दुर्घटनाग्रस्त होते हुए देखा जा सकता है। इस हादसे में 3 लोगों ने अपनी जान गंवाई थी और दो बुरी तरह से घायल हुए थे।

वीडियो कार में लगे डैश कैमरे में रिकॉर्ड हो गया था- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वीडियो कार में लगे डैश कैमरे में रिकॉर्ड हो गया था

सड़क हादसे के मामले दिन प्रति दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। हर रोज सोशल मीडिया पर सड़क हादसे के भयानक से भयानक वीडियो वायरल होते रहते हैं। अधिकतर मामलों में इन सड़क हादसों की वजह लापरवाही से वाहन चलाना सामने आता है। हाल में एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वाहन चालक की लापरवाही से एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी और इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई थी। जबकि 2 लोग हादसे में बुरी तरह से घायल थे। मामला कर्नाटका के विजयपुरा का था। फिलहाल हादसे से पहले का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो गाड़ी में लगे डैश कैमरे में रिकॉर्ड हो गया था। वीडियो में एक्सीडेंट भी कैप्चर हो गया था। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

हादसे से पहले का वीडियो आया सामने

वीडियो 8 जुलाई की रात करीब साढ़े दस बजे का है। कर्नाटका के विजयपुरा जिले के बसवनबागेवाडी में एक सड़क हादसे में 3 लोगो की मौत हुई थी और दो घायल हुए थे। अब इस हादसे का डैश कैमरा वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि गाड़ी में मौजूद युवक गाड़ी चलाते समय गाना गा रहे थे और वाहन चालक भी लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। अचानक वाहन चालक गाड़ी से अपना कंट्रोल खो देता है और गाड़ी सड़क के किनारे लगे पत्थर से टकरा जाती है। जिसके बाद कैमरा में अंधेरा छा जाता है लेकिन हादसे में जिन लोगों की मौत हुई या फिर जो लोग घायल हुए, उन सबकी आवाज कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। यह सभी लोग बसवनबागेवाड़ी से इंग्लीश्वर जा रहे थे। तभी रास्ते में इनका एक्सीडेंट हो गया। मामले में पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की धारा 281, 125(a)(b) और 106 यानी रैश और नेगलिगेंट ड्राइविंग के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें:

लोहे की सीढ़ी खींच रहा था शख्स, अचानक छत पर खड़े ही खड़े बन गया राख, Video देख लोगों ने कहा- ऐसी मौत किसी को न मिले

"बिना हाथ लगाए बर्तन कैसे धोए।।।", महिला ने Google से पूछे ऐसे-ऐसे सवाल, सुनकर लोगों ने पकड़ लिया माथा