A
Hindi News वायरल न्‍यूज अज़ीम-ओ-शान शहंशाह! शाही अंदाज में जीप पर सवार होकर जंगल की सैर करते दिखा शेर, Video हुआ वायरल

अज़ीम-ओ-शान शहंशाह! शाही अंदाज में जीप पर सवार होकर जंगल की सैर करते दिखा शेर, Video हुआ वायरल

जंगल का राजा शेर चलने के बजाय एक वाहन पर सवार होकर जंगल की सैर करता दिखाई दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वाहन पर सवार होकर जंगल घूमता शेर- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वाहन पर सवार होकर जंगल घूमता शेर

रोमांचक और हैरान कर देने वाली जंगल की दुनिया का वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है। जिसे देखने के बाद लोगों की आंखें फटी की फटी रह जाती है। ऐसे वीडियो वाइल्ड लाइफ लवर्स को बेहद पसंद आते हैं। हाल में एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला है। जहां एक जंगल सफारी में दो शेरों को एक वाहन पर सवार होकर जंगल की सैर करते हुए देखा जा रहा है। यह मजेदार वीडियो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

शाही अंदाज में गाड़ी पर सवार होकर शेर ने की जंगल की सैर 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल का राजा शेर एक जीप के बोनट पर बिल्कुल शहंशाह की तरह खड़ा है और वाहन को उसके अंदर बैठा ड्राइवर चला रहा है। वहीं, वाहन के ऊपर भी एक शेर बड़े ही आराम से बैठा हुआ है। गाड़ी में ड्राइवर के साथ कुछ अन्य लोग भी दिखाई दे रहे हैं, जो संभवत: जंगल सफारी घूमने के लिए आए होंगे। शेर गाड़ी पर खड़े होकर बिल्कुल शाही अंदाज में जंगल की सैर कर रहा है। इस अद्भुत नजारे को वाहन के आगे चल रहे एक अन्य वाहन में बैठे पर्यटकों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। शेर का यह अंदाज लोगों को इतना पसंद आया कि वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।  

राजा आखिर राजा ही होता है, चाहे स्थिति कैसी भी हो

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल साइट एक्स पर @AMAZlNGNATURE नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है - "शेर को लग रहा है, वाह, चलने से तो यह बेहतर ही है।" वीडियो को अब तक 1.6 मिलियन व्यूज और 33 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में कई अन्य लोगों ने शेर से ही जुड़े कई और वीडियोज़ को शेयर किया है। वहीं, कुछ वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा - जंगल के राजा को इस तरह का ट्रीटमेंट तो मिलना ही चाहिए।  

ये भी पढ़ें:

कमर लचकाते लड़के का डांस देख पुरुष समाज हुआ शर्म से पानी-पानी, Video देख लोगों ने बताया नोरा का भाई

Video: मगरमच्छ के मुंह में हाथ डालकर करतब दिखा रहा था शख्स, जिसका डर था आखिर वहीं हुआ