A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: भोलेनाथ के त्रिशूल पर गिरी बिजली! अब तक सिर्फ फिल्मों में देखा होगा आज सच में कर लो दर्शन

Video: भोलेनाथ के त्रिशूल पर गिरी बिजली! अब तक सिर्फ फिल्मों में देखा होगा आज सच में कर लो दर्शन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भगवान शिव का रौद्र रूप देखने को मिला। वीडियो में भगवान शिव के त्रिशूल पर बिजली गिरते हुए देखा जा सकता है।

भगवान शिव की मूर्ती के आस-पास चमकती बिजली- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA भगवान शिव की मूर्ती के आस-पास चमकती बिजली

इस धरती पर ऐसी कई प्राकृत‍िक घटनाएं घटित होती हैं जो हमें अक्‍सर अवाक और चकित कर देती हैं। कभी-कभी हमें ये घटनाएं अपनी आखों से देखने का सौभाग्य प्राप्त होता है। लेकिन फिलहाल हम कुछ ज्यादा ही सौभाग्यशाली जो इस मौजूदा समय में अच्छे कैमरे मौजूद हैं। इन घटनाओं को आंखों से सिर्फ एक बार देखा जा सकता है लेकिन कैमरे के होने से हम इन घटनाओं समेट कर अपने पास रख सकते हैं। साथ ही हम इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पूरी दुनिया को भी इन विचित्र घटनाओं से परिचित करवा सकते हैं।

भगवान शिव की त्रिशूल पर गिरी बिजली

हाल में ऐसी ही एक प्राकृतिक घटना गुजरात के कच्छ जिले में देखने को मिली। कच्छ में एक छोटा सा गांव है जिसका नाम वीडी गांव है। इस गांव में एक शिव मंदिर है। इस शिव मंदिर का एक वीडियो सबको हैरान कर रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शिव मंदिर में स्थापित भगवान भोलेनाथ की विशाल मूर्ती के आस-पास अद्भुत रूप से बिजली चमक रही है। जिसमें एक पल को मूर्ती में लगे त्रिशूल पर बिजली गिरते हुए देखा जा सकता है। बिजली के गिरते ही त्रिशूल से होते हुए बिजली धरती में समा जाती है। इस पूरे वीडियो में भगवान शिव का रौद्र रूप देखने को मिल रहा है। ऐसा लग रहा मानो हम किसी फिल्म का सीन देख रहे हैं। जैसे फिल्मों में यह दिखाया जाता है कि जब कोई चमत्कार होता है तो भगवान के मंदिर के आस-पास तेज बारिश होने लगती है और बिजली कड़कने लगती है। कुछ ऐसा ही नजारा लोगों को इस शिव मंदिर में देखने को मिला। इस अद्भुत नजारे को किसी शख्स ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर खूब धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

मंदिर के आस-पास दिखा गजब का नजारा

बता दें कि बीती रात कच्छ के पूर्वी इलाके में तेज आंधी के साथ बारिश हुई। जिसके बाद अंजार के वीडी गांव में शिव मंदिर जहां भगवन शिव की एक बड़ी सी मूर्ति है। वहां तेज आंधी और बिजली की वजह से शिव भगवन की मूर्ति अद्भुत तरीके से चमक रही थी। ऐसा लग रहा था मानो भगवान शिव स्वयं धरती पर प्रकट हो जाएंगे और धरती फट जाएगी।  

(कच्छ से अली मोहमद चाकी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

बैलगाड़ी से वोट मांगने निकले नेताजी, जौनपुर प्रत्याशी ने बड़े ही अनोखे अंदाज में किया चुनाव प्रचार, देखें Video

जिस लड़की से की थी शादी, वह निकला लड़का, धोखा खाए शख्स का दिमाग ऐसा घूमा कि बुला ली पुलिस