A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: कुत्ते पर तेंदुए ने अचानक कर दिया हमला, इसके बाद जो हुआ उसे देख अपनी आंखों पर नहीं होगा यकीन

Video: कुत्ते पर तेंदुए ने अचानक कर दिया हमला, इसके बाद जो हुआ उसे देख अपनी आंखों पर नहीं होगा यकीन

वलसाड के रोला गांव का एक वीडियो अभी वायरल हो रहा है जिसे देखे के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो में तेंदुआ एक कुत्ते का शिकार करने का प्रयास कर रहा है मगर वो सफल नहीं हो पाया।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : INDIA TV तेंदुए ने कुत्ते पर अचानक किया हमला मगर हो गया फेल

जंगल में कुछ ऐसे जानवर पाए जाते हैं जो अपने शिकार करने के तरीके को लेकर काफी प्रचलित हैं। अब तक तो आपके दिमाग में शेर का नाम आ ही चुका होगा। मगर इसके अलावा तेंदुआ, चीता, बाघ, ये सभी जानवर भी जब शिकार करते हैं तो बड़ी सावधानी के साथ करते हैं और अपने शिकार को बचने का मौका नहीं देते हैं। लेकिन जब किस्मत साथ में नहीं होती है तो बड़े से बड़े शिकारी को भी खाली हाथ लौटना पड़ता है। ऐसा ही कुछ एक तेंदुए के साथ हुआ जो अपने शिकार की तलाश में जंगल से निकलकर एक गांव में पहुंचा। उसने कुत्ते का शिकार करने की कोशिश की मगर वहां जो हुआ वो पूरी घटना CCTV में कैद हो गई और अब वायरल हो रहा है।

तेंदुआ शिकार करने में हो गया फेल

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि किसी घर के दरवाजे के बाहर कुत्ता आराम से सो रहा है। उसके पास एक तेंदुआ पहुंच गया है और वह धीरे-धीरे कुत्ते के करीब जा रहा है। तेंदुआ बहुत ही सावधानी के साथ अपने कदमों को आगे बढ़ा रहा है ताकि वो कुत्ते का शिकार कर सके। कुत्ते के बिल्कुल करीब पहुंच जाने के बाद तेंदुआ उसकी गर्दन को अपने जबड़े में दबोचने की कोशिश करता है मगर कुत्ते के गले में बंधे बेल्ट के कारण वो ऐसा नहीं कर पाता है। इसके बाद कुत्ता भी अलर्ट हो जाता है और मेहनत करते हुए खुद को तेंदुए की पकड़ से छुड़ा लेता है। इस दौरान दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई भी होती है और आखिर में तेंदुए को वहां से खाली हाथ लौटना पड़ता है।

यहां देखें वीडियो

आपको बता दें कि यह घटना वलसाड जिले के रोला गांव की है। दरअसल रोला गांव के डूंगर फलिया के रहने वाले विरल भाई पटेल के बंगले में तेंदुए अपने शिकार की तलाश में पहुंच गया था। उसने कुत्ते का लगभग शिकार कर ही लिया था मगर कुत्ते के गले में बंधे बेल्ट के कारण वह सफल नहीं हो पाया। इस दौरान की पूरी घटना CCTV में कैद हो गई जो अभी वायरल हो रहा है।

(जितेंद्र पाटिल की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

वाह क्या सर्विस है! 2 साल पहले कैंसल किया हुआ ऑर्डर पहुंचा शख्स के घर, पोस्ट करते हुए कही ये बात

Video: नशे में धुत शख्स ने सांप को भी कुछ नहीं समझा, पहले हाथ से पकड़ा फिर जमीन पर फेंका