A
Hindi News वायरल न्‍यूज घर के बाहर एक साथ दिखे तेंदुआ और ब्लैक पैंथर, हर्ष गोयनका ने शेयर किया Video

घर के बाहर एक साथ दिखे तेंदुआ और ब्लैक पैंथर, हर्ष गोयनका ने शेयर किया Video

हर्ष गोयनका के कुन्नूर स्थित घर के बाहर एक तेंदुआ और एक ब्लैक पैंथर दिखाई दिया। घर के बाहर लगे CCTV में यह शानदार नजारा कैद हो गया। जिसे उद्योगपति ने अपने एक्स हैंडल से शेयर किया है।

CCTV में दिखे तेंदुआ और ब्लैक पैंथर- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA CCTV में दिखे तेंदुआ और ब्लैक पैंथर

देश के जाने-माने उद्योगपति और आरपीजी एंटरप्राइजेज के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने सोशल साइट एक्स पर अपने अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनके कुन्नूर स्थित घर के बाहर एक तेंदुआ और एक ब्लैक पैंथर दिखाई दे रहा है। घर के बाहर लगे CCTV कैमरे में ये जानवर टहलते हुए कैद हो गए। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। उद्योगपति हर्ष गोयनका ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "याद दिला दें कि हम उनके इलाके में मेहमान हैं।" इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग #RespectNature भी लिखा। 

उद्योगपति ने CCTV फुटेज किया शेयर

वायरल हो रहे इस CCTV फुटेज से पता चल रहा है कि वीडियो 30 जुलाई की शाम का है। वीडियो में उद्योगपति के घर के बाहर सड़क पर एक तेंदुआ टहलता दिख रहा है। वीडियो में घर का गेट भी दिख रहा है। जैसे ही तेंदुआ आगे बढ़ता है, पीछे से एक ब्लैक पैंथर भी उधर आ जाता है और पास के पेड़ में कुछ खोजने लगता है। जैसे ही तेंदुआ पीछे खड़े काले तेंदुआ को देखता है, वह आगे बढ़ जाता है, फिर ब्लैक पैंथर भी उसके पीछे-पीछे चल देता है। थोड़ी दूर तक जाने के बाद, तेंदुआ उस ब्लैक पैंथर को देखता है। जिसके बाद दोनों चलते-चलते सड़क से गायब हो जाते हैं। 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- अगर मैंने अपने घर के बाहर तेंदुए और ब्लैक पैंथर को देखा होता तो मैं उस घर को बेचकर अगले ही दिन वहां से निकल जाता। दूसरे ने लिखा- सही कहा सर आपने, हम उनके इलाके में बस एक मेहमान भर ही हैं। तीसरे ने लिखा -  अतिथि देवो भव:।

कुन्नूर के बारे में

कुन्नूर तमिलनाडु राज्य में स्थित एक हिल स्टेशन है, जो अपने चाय उत्पादन के लिए पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है। कुन्नूर नीलगिरी पर्वतमाला का ऊंटी के बाद दूसरा सबसे बड़ा हिल स्टेशन है। यह नीलगिरी पर्वतमाला को जाने वाले ट्रैकिंग अभियानों के लिए एक मशहूर जगह है। भारतीय सेना की मद्रास रेजिमेंट का रेजिमेंटल मुख्यालय भी यहाँ पर स्थित है। इसके अलावा यहां पड़ोस की वेलिंग्टन छावनी में रक्षा सेवा स्टाफ कॉलेज डीएसएससी (DSSC), स्थानीय बोर्डिंग स्कूलों के साथ ही यहां की महत्वपूर्ण पर्यटक आबादी भी एक प्रमुख कारण है।

ये भी पढ़ें:

मगरमच्छ ने अपने ही साथी का कर डाला शिकार, जंगल का ये खतरनाक Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

रिक्शे वाले ने जमा मस्जिद से लाल किले का किराया मांगा 6000 रुपए, विदेशी लड़की ने Video शेयर कर सुनाई ठगी की कहानी