A
Hindi News वायरल न्‍यूज Reel के आगे कुछ नहीं देखते ऐसे युवक, चलती स्कूटी का हैंडल छोड़ शख्स किया डांस, Video हुआ वायरल

Reel के आगे कुछ नहीं देखते ऐसे युवक, चलती स्कूटी का हैंडल छोड़ शख्स किया डांस, Video हुआ वायरल

भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। मगर इसमें हैरानी की बात यह है कि शख्स ने चलती स्कूटी के हैंडल छोड़कर डांस करते हुए अपना वीडियो बनवाया है।

Screen Grab- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA चलती स्कूटी पर शख्स ने डांस करते हुए बनवाया वीडियो

आज की जनरेशन के सिर पर रील का भूत इस कदर चढ़ गया है कि उन्हें इसके आगे कुछ और दिखता ही नहीं है। अधिकतर लड़के और लड़कियां सिर्फ रील बनाने के चक्कर में लगी रहती हैं और जहां मौका मिलता है वो रील बनाने लगते हैं। रील बनाना कोई गलत बात नहीं है मगर इसके चक्कर में लोग अपनी जान को भी खतरे में डाल देते हैं। कोई ट्रेन की पटरी के पास चलते हुए अपना वीडियो बनवाता तो कोई किसी दूसरी खतरनाक जगह पर अपनी रील बनवाता है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का रील के लिए अपनी जान को खतरे में डाल रहा है।

शख्स का वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शक्स इलेक्ट्रिक स्कूटी पर कहीं जा रहा है। इसी दौरान वह भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए अपना वीडियो रिकॉर्ड करवा रहा है। शख्स स्कूटी चलाते हुए डांस के स्टेप्स कर रहा है और अपना वीडियो बनवा रहा है। आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि इस दौरान शख्स ने स्कूटी का हैंडल पूरी तरह से छोड़ दिया है और बिना किसी डर के वह डांस करते हुए वीडियो रिकॉर्ड करवा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, उसपर @desimojito नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इन जैसे छपरियों की वजह से ज्यादा एक्सिडेंट होते हैं।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 7 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इन छपरी लोगों से डर लगता है अब रोड पर चलते हुए भी। दूसरे यूजर ने लिखा- ये खुद ही नहीं मरते हैं ना, दूसरों को भी ले डूबते हैं।

ये भी पढ़ें-

Space Suit पहनकर मेट्रो में सफर करता दिखा शख्स, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

दूसरों के काम में कमी खोजने वालों के साथ ऐसा ही होता है, आप भी देखें Viral Video