A
Hindi News वायरल न्‍यूज ईंट भट्टे पर काम करने वाले मजदूर ने किया जबरदस्त डांस, Video देख फैन हुई पब्लिक

ईंट भट्टे पर काम करने वाले मजदूर ने किया जबरदस्त डांस, Video देख फैन हुई पब्लिक

एक मजदूर का डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। शख्स का यह धांसू डांस देख पब्लिक उसकी फैन हो गई। मजदूर की खुशी उसके चेहरे पर साफ झलक रही थी।

ईंट भट्टे पर काम के साथ-साथ मजदूर ने डांस कर दिखाया- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ईंट भट्टे पर काम के साथ-साथ मजदूर ने डांस कर दिखाया

सोशल मीडिया पर कभी-कभी ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं। जिन्हें देखने के बाद यह एहसास जरूर होता है कि स्थिति चाहे कितनी भी बुरी क्यों न हो। इंसान को हमेशा खुश रहना चाहिए। उसे अपनी जिंदगी से कोई शिकायत नहीं होनी चाहिए। वैसे भी यह कहा जाता है कि खुश रहने वाला इंसान कभी भी कोई कंडीशन नहीं देखता। वह हमेशा खुश रहता है। अब आप इस शख्स को ही देख लीजिए। ये शख्स ईंट भट्टे पर काम करता है लेकिन जिंदगी से इसे कोई शिकायत नहीं है और वह अपने जीवन को मजे से जी रहा है। शख्स को इस तरह से जीवन का आनंद लेते देख लोगों का भी दिल खुशी से झूम उठा। शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मजदूर का धांसू डांस देख बावली हुई पब्लिक

वीडियो में देखा जा सकता है कि ईंट भट्टे पर काम करने वाला एक मजदूर गजब का डांस कर रहा है। मजदूर ने अमिताभ और गोविंदा की फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां के गाने 'तेरे प्यार का रस जरा चखणा' पर डांस किया है। वीडियो में यह दिख रहा है कि मजदूर काम करने के दौरान ही ईंट के लगे ढेर पर ही थरकने लगता है। शख्स का डांस देख आपको गोविंदा की याद आ जाएगी। मजदूर का डांस देख यकीनन आपका भी दिल खुश हो जाएगा।

यहां देखें Video

वायरल हो रहे इस शानदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @musafir_vj नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को 2 लाख लोगों ने देखा और साढ़े 5 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट कर शख्स के डांस की खूब तारीफ की है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- खुशी तो कभी भी ढूंढ सकते हैं। दूसरे ने लिखा- बहुत बढ़िया गोविंदा डांस। तीसरे ने लिखा- जियो जिंदगी जी भर के।   

ये भी पढ़ें:

सोने की ईंट से भरी गाड़ी ले जा रहा था शख्स, डिक्की खोलते ही थम गई लड़की की नजरें

VIDEO: वरमाला के दौरान दूल्हा और दुल्हन के बीच आया तीसरा शख्स, फिर जो हुआ वह देख लोगों का हिल गया दिमाग