A
Hindi News वायरल न्‍यूज "बड़े खतरनाक लोग हैं भाई इस गोला पर", ट्रांसफॉर्मर में छिपा था किंग कोबरा, शख्स ने डंडे से खोदकर निकाला बाहर, Video

"बड़े खतरनाक लोग हैं भाई इस गोला पर", ट्रांसफॉर्मर में छिपा था किंग कोबरा, शख्स ने डंडे से खोदकर निकाला बाहर, Video

ट्रांसफॉर्मर के अंदर से सांप को बाहर निकालने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस क्लिप को खबर लिखे जाने तक हजारों लोगों ने देखा और लाइक किया है। साथ ही, कई यूजर्स ने इस पर कमेंट भी किया है।

सांप को बाहर निकालते हुए शख्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सांप को बाहर निकालते हुए शख्स

दुनिया के सबसे खतरनाक जीवों में से एक सांप है और उनमें भी किंग कोबरा हो तो लोग आस-पास भी नहीं भटकते। लेकिन हाल में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स ने किंग कोबरा को ऐसे बाहर निकाला जैसे सांपों से उसे कोई डर ही नहीं।  किंग कोबरा को रेस्क्यू किए जाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। घटना कब और कहां की है इसकी पुष्टि नहीं हुई है लेकिन वीडियो काफी डरावना है जिसे देखने के बाद लोगों की सांसें ही अटक गईं। 

ट्रांसफॉर्मर में छुपा बैठा था कोबरा सांप

दरअसल, गांव में लगे एक ट्रांसफॉर्मर में कोबरा सांप छिपकर बैठा हुआ था। इसी दैरान एक शख्स उसे बाहर निकालने के लिए एक डंडा ले आता है और उसे ट्रांसफॉर्मर के नीचे खड़े होकर उसे डंडे से खोदता है। अगले ही पल सांप ट्रांसफॉर्मर से छलांग लगाकर बाहर आ जाता है और उछलते हुए शख्स के हाथों में चला जाता है। शख्स भी बड़े आराम से सांप को कैच कर अपने कब्जे में ले लेता है। इसी प्वाइंट पर वीडियो खत्म हो जाता है। इससे एक बात तो साफ है कि पुराने खोखले चीजों में सांप अक्सर अपे घर बना लेते हैं। संकरी जगहे उनकी हमेशा से फेवरेट रही हैं।

वीडियो देख ऐसा रहा लोगों का रिएक्शन

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @safalbanoge नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक हजारों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, कुछ यूजर ने इस पर कमेंट्स भी किया है। जैसे एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - हे भगवान लगता है इसका यमराज के साथ उठना-बैठना है। वहीं दूसरे ने लिखा - इस गोला पर तो बड़े ही खतरनाक लोग रहते हैं भाई। तीसरे ने लिखा - हमारे यहां ऐसे ही लोग रहते हैं भाई। 

ये भी पढ़ें:

Vote For Kamla Harris: इलेक्शन कैंपेन में भारतीयों ने लगाया 'नाचो-नाचो' का तड़का, सोशल मीडिया पर छाया ये Video

Video: "काफिरों का आविष्कार है ये फोन", यह कहते हुए इमाम ने हथौड़ा मार तोड़वा दिए सभी छात्रों के मोबाइल