A
Hindi News वायरल न्‍यूज खिलौने से खेलने की उम्र में कार चलाते दिखे शरारती बच्चे, मस्ती का Video हुआ वायरल

खिलौने से खेलने की उम्र में कार चलाते दिखे शरारती बच्चे, मस्ती का Video हुआ वायरल

कुछ बच्चे इतने शरारती होते हैं कि जब तक वह कोई खुराफात ना करें तब तक उन्हें नींद नहीं आती। कुछ ऐसे ही बच्चों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कार ड्राइव करता बच्चा- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कार ड्राइव करता बच्चा

सोशल मीडिया पर कभी-कभी ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद क्या कहा जाए, कुछ समझ नहीं आता। ऐसे वीडियो देखकर इंसान एक पल के लिए सोचने पर मजबूर हो जाता है। आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं। जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में तीन बच्चों ने सोशल मीडिया पर गद्दर काट रखी है। 

कार चलाते दिखे बच्चे

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा बच्चा कार चलाते नजर आ रहा है। वहीं, उस बच्चे के बगल में बैठा एक और बच्चा इस वाकये का वीडियो बना रहा है। जबकि एक पिछली वाली सीट पर बैठकर कार ड्राइव का मजा ले रहा है। इन तीनों बच्चों की उम्र इतनी कम है कि अगर तीनों की उम्र मिला दें तो भी शायद ही 18 साल से ऊपर के होंगे। जो बच्चा गाड़ी चला रहा है, उससे कार के एक्सीलेटर और ब्रेक तक उसके पांव पहुंच भी नहीं पा रहे हैं इसलिए वह सीट के किनारे बैठा हुआ है और कार ड्राइव कर रहा है। इस वीडियो में जो सबसे हैरान कर देने वाली बात है, वह ये कि तीनों बच्चे बेखौफ होकर कार ड्राइविंग का आनंद ले रहे हैं। ऊपर से मस्ती भी करते दिख रहे हैं। उनके चेहरे पर कहीं भी डर का भाव नहीं दिखा रहा है। गनीमत है कि कार ड्राइव करने वाला बच्चा गाड़ी चलाने में एक्सपर्ट है। नहीं तो उनसे अगर एक भी चूक हुई तो तीनों काल के गाल में समा जाएंगे। उससे भी ज्यादा हैरान कर देने वाली बात ये है कि इन बच्चों को इनके परिवार वालों ने कार ड्राइव करने को कैसे दे दी। हालांकि वीडियो देखकर ही पता चल रहा है कि बच्चे घर से गाड़ी चुपके से लेकर निकले होंगे। 

वीडियो देख लोग कमेंट कर जता रहे हैरानी

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @comedyinmemes नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 46 लाख लोगों ने देखा और साढ़े चार लाख लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर बच्चों के इस शरारत पर हैरानी जता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- नानी के घर आया बच्चा, मामा के लड़के के साथ फुल मस्ती कर रहा है। साथ में मौसी के लड़के को भी कार के बैक सीट पर बैठा लिया है। दूसरे ने लिखा- इन तीनों की उम्र मिलाकर भी 18 साल नहीं होगी। तीसरे ने लिखा- कार चला रहे बच्चे को सामने कुछ नहीं दिख रहा, उठ-उठ कर देख रहा है फिर भी इन्हें गाड़ी चलानी है। चौथे ने लिखा- भाई तू नानी के घर गया था पर अब वापस अपने घर नहीं आ पाएगा।   

ये भी पढ़ें:

Street Food की जमकर तारीफ कर रहा था फूड ब्लॉगर, पीछे जो नजारा दिखा उसे देख लोग बोले- तो ये है जायके का असली सीक्रेट

मारपीट नहीं इस बार Delhi Metro में जुआ खेलते दिखे लोग, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल