A
Hindi News वायरल न्‍यूज "ये दिल मांगे मोर...", कारगिल विजय दिवस पर एक बार फिर वायरल हुआ शहीद विक्रम बत्रा का यह पुराना Video

"ये दिल मांगे मोर...", कारगिल विजय दिवस पर एक बार फिर वायरल हुआ शहीद विक्रम बत्रा का यह पुराना Video

Kargil Vijay Diwas Vikram Batra Video: कारगिल विजय दिवस के दिन एक बार फिर से कैप्टन विक्रम बत्रा का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कैप्टन विक्रम बत्रा को मीडिया को बाइट देते हुए देखा जा सकता है।

कैप्टन विक्रम बत्रा- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कैप्टन विक्रम बत्रा

आज ही के दिन 26 जुलाई 2004 को भारतीय सेना ने कारगिल युद्ध में जीत हासिल की थी। तभी से इस दिन को कारगिल दिवस के रूप में मनाया जाता रहा है। पूरा देश आज कारगिल दिवस मना रहा है। आज ही वह दिन है जब हम भारतवासी अपने जवानों के प्रति अपनी कृतज्ञता जाहिर करते हैं। पूरे देश को भारतीय सेना के जवानों पर गर्व है। हमारे जवान देश की रक्षा में सरहद पर 24 घंटे डटे रहते हैं। उनकी वजह से ही हम अपने घरों में चैन की नींद सो पाते हैं। लोगों को अक्सर सेना की अहमियत साल में बस दो बार ही दिखती है। पहला 15 अगस्त पर और दूसरा 26 जनवरी पर, इसके अलावा कारगिल दिवस पर भी लोग सेना को तवज्जो देते दिख जाते हैं। इसी बीच कैप्टन विक्रम बत्रा का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में विक्रम बत्रा मीडिया से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वह मीडिया को कारगिल युद्ध का हाल बताते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो पर लोग जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं और देश के जवानों के जज्बे को सलाम कर रहे हैं।

पुराना वीडियो आज फिर हुआ वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैप्टन विक्रम बत्रा कारगिल युद्ध का ताजा हाल बयां करते नजर आ रहे हैं। वह बताते हैं कि कैसे जवानों ने युद्ध में अपनी वीरता से एक-एक कर हर वॉर प्वाइंट को जीतते गए। इसी दौरान वह "ये दिल मांगे मोर" वाला डॉयलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद कैप्टन विक्रम बत्रा को याद कर आज भी लोगों की आंखों में आंसू आ गए। वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि जब कैप्टन विक्रम बत्रा शहीद हुए थे तब वे मात्र 24 साल के थे। वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @FrontalForce नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 2 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इसे देखा है। वहीं बड़ी संख्या में लोग भी इस वीडियो पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। जबकि तमाम लोग वीडियो पर कमेंट करते हुए सेना के जवानों के प्रति आभार प्रकट किया।

ये भी पढ़ें:

ताऊ ने सिर पर रखकर फोड़ लिया बम, Video में जो कुछ भी दिखा लोगों ने उसे बताया Power Of Old Monk

VIDEO: ट्रेन के सामने खड़े होकर मौज ले रहा था युवक, गुस्साए लोको पायलट ने गाड़ी रोककर सिखाया कभी ना भूलने वाला सबक