लोकप्रिय वैवाहिक मंच ITIIMShaadi.com ने फिल्म निर्माता करण जौहर को अपना ब्रैंड एंबेसडर बनाया है। साझेदारी के अनुसार, कंपनी आने वाले महीनों में डिजिटल मीडिया पर करण की विशेषता वाले डिजिटल विज्ञापन अभियानों की एक सीरीज जारी करेगी। जैसे ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पहला विज्ञापन लॉन्च किया गया, करण को इसका चेहरा होने के लिए भारी सोशल मीडिया ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।
विज्ञापन को साझा करते हुए, करण ने कहा, "एक वैवाहिक मंच जैसा कोई और नहीं - IITIIMShaadi.com! और मैं कुछ 'असली' प्यार को जीवन में देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं, न कि केवल रील। यदि आप अपने जीवन साथी की तलाश में हैं, तो https://www.iitiimshaadi.com/ की साइट पर जाइए। वे सभी क्षेत्रों के शीर्ष 10-15 कॉलेजों के पूर्व छात्रों को पंजीकरण करने और एक दूसरे के बीच एक मैच खोजने के लिए आमंत्रित करते हैं।
वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एक नेटिज़न्स ने कहा, "वाह। मुझे लगता है कि वे आपको अभिजात्य वर्ग के लिए ब्रैंड मैनेजर बनाने में सफल रहे हैं।" एक अन्य ने कहा, "यह पूरी अवधारणा इतनी आक्रामक है। क्या वे यह कहने की कोशिश कर रहे हैं कि एक IIT/IIM के पूर्व छात्र केवल IIT/IIM के अन्य पूर्व छात्रों के साथ ही शादी करेंगे?! हास्यास्पद।"
इस बीच, करण रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आज़मी, धर्मेंद्र और जया बच्चन की आगामी रोमांटिक कॉमेडी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए निर्देशन में वापसी कर रहे हैं।
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ, करण ने कहा कि वह सर्वोत्कृष्ट बॉलीवुड फिल्म शैली में काम कर रहे हैं। करण जौहर ने कहा- “मैं एक फिल्म निर्माता के रूप में विकास के चरणों से गुज़रा। लेकिन महामारी के दौरान, मुझे लगा कि मुझे बस एक ऐसी फिल्म बनाने की जरूरत है जिससे मुझे लगे कि मैं फिर से 25 साल का हो गया हूं। और जब मैं 25 साल का था, तो मैं केवल कुछ कुछ होता है के बारे में सोच सकता था या बना सकता था, क्योंकि यह उन सभी फिल्मों के संग्रह की तरह थी, जिन्हें देखकर मैं बड़ा हुआ था। यह राज कपूर, यश चोपड़ा, सूरज बड़जात्या को श्रद्धांजलि है। ”